नंबर 1 मर्डर मिस्ट्री शो 'प्रतिक्षा' उल्लू ऑन-डिमांड स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर मचा रहा है धूम

भारतीय ऑन-डिमांड स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म, उल्लू नवीनतम थ्रिलर और मिस्ट्री सीरीज़ लेकर आया है जिसका शीर्षक 'प्रतिक्षा' है, जिसमें बहुमुखी और प्रतिभाशाली स्टारकास्ट को इनफ्लूएंसर्स के बीच अच्छी समीक्षा मिल रही है।  यह उल्लू की ओरिजिनल सीरीज़ है, प्रतीक्षा, 26 अक्टूबर को रिलीज़ हुई है और दर्शकों को भ्रष्टाचार, छल और रहस्य की कहानी की वजह से बेहद पसंद आ रही है।  14-भाग-श्रृंखला का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर दीपक पांडे ने किया है।

श्रृंखला की कथा टेलीविजन के सबसे प्रसिद्ध स्टार और एक युवा आइकन, प्रतीक्षा सिंह (चेष्ठा भगत) के इर्द-गिर्द केंद्रित है, जो एक दिन मुंबई में अपने आवास पर आत्महत्या में मृत पाई जाती है।  अपनी आत्महत्या से पहले प्रतीक्षा ने अपने विवादास्पद प्रेम संबंध के कारण अपने स्टारडम में गिरावट देखती है, उसका प्रेम संबंध फ्री स्पॉरिटेड चिराग (आर्य बब्बर) के साथ है, इस अचानक आत्महत्या ने मनोरंजन की दुनिया को झकझोर कर रख दिया।  और, ड्रग्स, ड्रिंक्स और पुरुषों के साथ उनका संबंध फ्रंट पेज हेडलाइन समाचार बना जाता है।  पहला संकेत एक संभावित आत्महत्या की ओर इशारा करता है, लेकिन जब अधिकारी उसकी अप्रत्याशित मौत की जांच करना जारी रखते हैं, तो उसके माता-पिता उसकी अचानक मौत का कारण जानना  चाहते हैं लेकिन इंडस्ट्री से कोई भी मदद करने के लिए तैयार नहीं होता है।
 उसकी मृत्यु के दो साल बाद, एक अमेरिकी पत्रकार अभय (जय सोनी), उसकी मौत के रहस्य को सुलझाने की कोशिश करता है तो उसे प्रतीक्षा के उसके पिता (अविनाश वधावन) के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप और उसके पजेसिव बॉयफ्रेंड अमरेंद्र के साथ उसके रिश्तों के बारे मे पता चलता है।
उल्लू डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड, सीईओ, विभु अग्रवाल कहते हैं, “इस त्योहारों के सीजन में, हम रहस्य और रहस्य से भरी एक रोमांचक और फास्ट पेस्ड थ्रिलर 'प्रतिक्षा' पेश करके बहुत खुश हैं।  यह एक्शन, ड्रामा और थ्रिलर जैसी फिल्म शैलियों से कहीं आगे है , और यह निश्चित रूप से दर्शकों का मनोरंजन करेगी।  साथ ही इसमें अपराध और साज़िश भी है।  मृतक के परिवार और दोस्तों की उसकी संदिग्ध मौत की जांच से जुड़े एक दिलचस्प कथानक के साथ-साथ एक ऑल-स्टार कलाकारों एक साथ  इसकी विशेषता है, और इस सिरीज़ को अवश्य देखना चाहिए।"
 इस सिरीज़ में अभिनेताओं का एक प्रतिभाशाली कलैक्शन है जिसमें चेष्ठा भगत (प्रतिक्षा), आर्य बब्बर (चिराग), अविनाश वाधवान (भार्गव सिंह, प्रतीक्षा के पिता), मानिनी डे (इंस्पेक्टर विभा वाघमारे), जय सोनी (अभय और लकी - प्रतीक्षा के पूर्व-बॉयफ्रेंड), हितांशु रजनी सिंह (अमरेंद्र), थिया डिसूजा (इशानी गुलाटी), राज सिंह अरोड़ा (इंस्पेक्टर सुदीप नाइक), मनु मलिक (प्रणव सिंह), दिव्यांशी डे (सोनाली सावंत), ज्योति गउबा (आभा सिंह, प्रतीक्षा की मां),  जीना भाटिया (निर्मला शाह, चिराग की मां), राम गोपाल, राम अवाना (कांस्टेबल राजपाल) जैसे कलाकार शामिल हैं।
क्या उसकी मृत्यु को आत्महत्या मान लिया गया था या प्रतीक्षा ने खुद को मार डाला क्योंकि वह अपनी सफलता और असफल रिश्तों को संभाल नहीं पाई थी?  क्या प्रतीक्षा की मौत के पीछे का चौंकाने वाला सच कभी पता चलेगा? तो जरूर देखे प्रतीक्षा - केवल उल्लू ओरिजनलस पर!

Post a Comment

0 Comments