KBC विनर हिमानी बुंदेला के घर पहुंचे बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल

आगरा। आगरा निवासी दृष्टि बाधित शिक्षिका हिमानी बुंदेला कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 में पहली 1 करोड़ रुपये जीतने वाली विजेता बनी. शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल का एक वॉयस नोड सुनाया था. जिससे सुनकर हिमानी ने उन्हें पहचान लिया और खुद को उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक बताते हुए उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की थी।

वहीं, केबीसी में हिमानी बुंदेला की मासूमियत से प्रभावित होकर नौटियाल ने उन्हें सरप्राइज देने का फैसला किया. हिमानी की बहन की मदद से सरप्राइज की योजना बनाई गई और जुबिन की टीम ने आगे बढ़कर सभी इंतजाम किए. फिर जुबिन हिमानी के घर पहुंचे और उन्हें गाना सुनाया.

गाना सुनते ही हिमानी बुंदेला खुशी से झूम उठीं. इतना ही नहीं उन्होंने जुबिन को गले से लगा लिया, जिसके बाद जुबिन ने भी हिमानी को गले से लगाते हुए उनके साथ डांस किया. इस दौरान जुबिन ने हिमानी के लिए ‘खुशी जब भी तेरी’ गाना गाया.

जुबिन ने कहा “जब हिमानी ने मुझे शो के बाद एक वॉयस नोट भेजा तो मैं वास्तव में प्रभावित हुआ. मुझे उससे मिलना था. जब मैं हिमानी से मिला तो मुझे उनसे और उनके परिवार से शुद्ध प्रेम मिला. जब मुझे उनके जैसे प्रशंसकों से मिलने और उनसे बातचीत करने का मौका मिलता है, तो मुझे बेदह खुशी महसूस होती है. वे हमारे देश का भविष्य हैं. उनका स्नेह और प्यार ही मुझे और अधिक करने और प्यार फैलाने का उद्देश्य देता है.

Post a Comment

0 Comments