कोर्ट के आदेश के बाद सांसद प्रिंस राज के खिलाफ रेप के मामले में FIR दर्ज

नई दिल्ली। लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद प्रिंस राज पासवान की मुश्किलें अब और बढ़ने वाली हैं. दिल्ली पुलिस ने उसके खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जांज में दोषी साबित होने पर उसे गिरफ्तार भी किया जा सकता है।

दरअसल, पीड़ित महिला ने तीन महीने पहले प्रिंस राज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया, इसलिए अब कोर्ट के आदेश के बाद 9 सितंबर को दिल्ली के कनॉट प्लेस थाने में फिर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. कोर्ट के आदेश के बाद दिल्ली पुलिस हरकत में आ गई है. प्रिंस पर आपराधिक साजिश और सबूत मिटाने का भी आरोप है.

पीड़िता ने जब दिल्ली पुलिस में शिकायत की तो उसने आपबीती सुनाई। महिला ने कहा था कि मैं प्रिंस से पहली बार पार्टी ऑफिस में मिली थी। इसके बाद जब संपर्क बढ़ा तो वे बार-बार मिलने लगे। एक दिन राजकुमार ने मुझे पीने के लिए एक गिलास पानी दिया। जिसमें कुछ दवाएं मिलीं। इसे पीते ही मैं बेहोश हो गया। इसके बाद उसने मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए और वीडियो भी बनाया। 

धमकी देने वाला वीडियो वायरल होने के बाद वह रोज उसे शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने लगा। मैंने इस मामले में चिराग पासवान को भी बताया था तो उन्होंने मामले को सुलझाने की बात कही.

Post a Comment

0 Comments