महंगाई के विरोध में शिव सैनिकों का अनोखा प्रदर्शन, सिलेंडर में लकड़ी जलाकर बनाई रोटी

इस्लाम सलमानी

मुरादाबाद। घरेलू जीवन से जुड़ी तमाम वस्तुओं पर तेज़ी से बढ़ती महँगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है। वर्तमान समय मे आम जरूरतों से जुड़ी वस्तुओं पर बढ़ती महँगाई एक तरफ़ जहाँ लोगो की जेब पर डांका डाल रही है तो वहीँ दूसरी तरफ़ ग़रीब वर्ग को पेट पालना भी मुश्किल पड़ रहा है।

बढ़ती महँगाई के विरोध में आज शिवसैनिकों (भवानी सेना )ने डीएम कार्यालय पर अनोखा प्रदर्शन करते हुऐ महंगाई पर लगाम लगाने की माँग करते हुऐ प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन भेजा।

शिव सेना की इकाई भवानी सेना के बैनर तले दर्जनों महिलाओं ने जिला अध्यक्ष ठाकुर मंजू राठौर के नेतृत्व में महंगाई के विरोध प्रदर्शन किया। 

प्रदर्शन के दौरान भवानी सेना की कार्यकत्रियों ने गैंस सिलेंडर के अंदर लकड़ियां जलाकर रोटियां बनाई।इस दौरान भवानी सेना की कार्यकत्रियों ने कहा कि घरेलू गैंस सिलेंडर जो हर ग़रीब और अमीर दोनों की जरूरत है वह 1000 का आंकड़ा पार करने को तैयार है जबकि सरसों का तेल 200 रुपये तथा पैट्रोल 100 रुपये पार कर चुका है।शिव सैनिकों ने प्रधानमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन के माध्यम से बढ़ती महंगाई पर लगाम लगाने की अपील की।

प्रदर्शन के दौरान ज़िला प्रमुख डॉक्टर रामेश्वर दयाल तुरैहा, बबिता सैनी, अंजलि चंद्रा, सरोज देवी, राजवाला,पूजा चन्द्रा,आँचल, ब्रजेश ठाकुर,रामौतार सागर,राहुल सागर आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments