सोनाक्षी सिन्हा ने रॉनी स्क्रूवाला की फिल्म ककुड़ा का भुज शेड्यूल किया पूरा

दबंग अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। वह आने वाले दिनों में कई फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज करवा सकती हैं। हाल ही में उन्हें अजय देवगन अभिनीत फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में देखा गया था। अब जानकारी सामने आ रही है कि उन्होंने रॉनी स्क्रूवाला की हॉरर कॉमेडी फिल्म ककुड़ा के भुज शेड्यूल को पूरा कर लिया है। सोनाक्षी ने खुद आज इस संबंध में जानकारी शेयर की है। 

सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीरें शेयर करके फिल्म के पहले शेड्यूल के समाप्त होने की जानकारी दी है। कोरोना महामारी की अनिश्चितता के बीच ककुड़ा का पहला शेड्यूल पूरा हो गया है।

आरएसवीपी ने 20 जुलाई को फिल्म की घोषणा की थी। 20 जुलाई को ही फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। फिल्म का निर्माण रॉनी कर रहे हैं। फिल्म में रितेश देशमुख और हुमा कैरशी के भाई व अभिनेता साकिब सलीम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

इस फिल्म का निर्देशन आदित्य सरपोतदार कर रहे हैं। उम्मीद है कि यह फिल्म 2022 की शुरुआत में रिलीज हो पाएगी। ककुड़ा की कहानी गांव में एक अजीब अभिशाप के इर्दगिर्द घूमती है, जिसमें सोनाक्षी, रितेश और साकिब की तिकड़ी का सामना एक चुनौतीपूर्ण भूत से होता है। वह भूत उन्हें मस्ती से भरी रोलरकोस्टर की सवारी में अंधविश्वास, परंपरा और प्यार पर सवाल खड़ा करने पर मजबूर कर देता है। 

रिपोर्ट के अनुसार, 34 वर्षीया सोनाक्षी फिल्म में भूत का शिकार करती हुई नजर आएंगी। सोनाक्षी ने इस फिल्म को लेकर कहा था, मौजूदा हालात को देखते हुए एक कॉमेडी फिल्म समय की जरूरत है। मैंने ककुड़ा की कहानी पढ़ते ही इसके लिए हां कर दी थी। इस तरह की फिल्म को मैं दर्शक के रूप में देखना पसंद करूंगी। फिल्म को अविनाश द्विवेदी और चिराग गर्ग द्वारा लिखा गया है। फिल्म 2022 में डिजिटली रिलीज होगी।

सोनाक्षी जल्द ही वेब सीरीज फालेन के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगी। इसके अलावा उन्हें दहेज प्रथा पर आधारित वेब फिल्म बुलबुल तरंग में भी देखा जा सकता है। वह संजय लीला भंसाली की ड्रीम प्रोजेक्ट हीरा मंडी को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इस सीरीज में वह एक सेक्स वर्कर की भूमिका में नजर आएंगी। यह सीरीज भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान वेश्याओं और उनके अमीर ग्राहकों के जीवन के इर्दगिर्द घूमती है। 

Post a Comment

0 Comments