लापता मां-बेटे का नहीं मिला सुराग, परेशान पिता ने एडीजी से लगाई गुहार

गोरखपुर। जिले के गोरखनाथ थाना क्षेत्र के ग्रीन सिटी से लापता जूही अग्रवाल उर्फ यासमीन फातिमा व उनके चार साल के बच्चे विनायक अग्रवाल के बारे में पुलिस कोई सुराग नहीं लगा सकी है। बच्चे और पत्नी के लापता होने से परेशान अतुल अग्रवाल ने एडीजी से मुलाकात कर दोनों को खोजने की गुहार लगाई है। उधर, पुलिस का कहना है कि सीसी टीवी फुटेज में वह एक बाइक पर खुद से बैठकर जाते दिख रही है। बच्चा भी साथ में है। जल्द ही दोनों को खोज लिया जाएगा।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गोरखनाथ निवासी मां-बेटा 15 सितंबर को दोपहर तीन बजे के करीब घर से निकले थे। तभी से उनका पता नहीं चल रहा। घरवालों की सूचना पर गोरखनाथ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और नंबर जारी कर लोगों से मदद मांगी। पुलिस की जांच में एक सीसी टीवी फुटेज मिला है, जिसमें एक बाइक सवार आता दिख रहा है। वह बच्चे को बैठाता है और फिर एक महिला उस पर सवार होती है। इसके बाद दोनों चले जाते हैं। यह वही लापता मां-बेटा हैं, मगर किसके साथ गए इसका पता पुलिस नहीं लगा सकी है। इंस्पेक्टर गोरखनाथ रामज्ञा सिंह का कहना है कि केस दर्ज कर सीसी टीवी फुटेज की मदद से जांच की जा रही है, जल्द दोनों को खोज लिया जाएगा।

इन नंबरों पर दे सकते हैं सूचना

इस संबंध में जानकारी देने के लिए एसपी सिटी 9454401054, सीओ गोरखनाथ 9454401413, इंस्पेक्टर गोरखनाथ 9454403511 पर सूचना दे सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments