बॉयफ्रेंड से शादी करना चाहती थी युवती, भाई ने गोली मारकर की हत्या, बोला- सिमरन जन्नत मिल गई

मेरठ। मेरठ में बुधवार देर रात ऑनर किलिंग की घटना को अंजाम दिया गया। दोपहर 2.30 बजे 18 वर्षीय युवक ने अपनी 23 वर्षीय बहन की बंदूक से गोली मारकर हत्या कर दी. 

हत्या को अंजाम देने के बाद युवक ने कहा कि आज के बाद परिवार की मानहानि नहीं होगी. हत्या के बाद आरोपी पिस्टल लेकर घर से फरार हो गया। हत्या की सूचना पर सरधना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सरधना के मोहल्ला इस्लामाबाद की सिमरन (23) का पड़ोस में रहने वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसका युवती के परिजनों ने विरोध किया। लड़की अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी।

करीब 3 महीने पहले जब घरवालों को पता चला तो घरवालों ने लड़की को घर से निकलने से रोक दिया. उसके बाद भी युवती अपने प्रेमी से मोबाइल के जरिए गुपचुप तरीके से बात करती थी। 3 दिन पहले लड़की के छोटे भाई ने अपनी बहन सिमरन को प्रेमी के साथ देखा था।

सरधना थाने के केयरटेकर एसओ सुरेंद्र मलिक ने बताया कि रात में सिमरन कमरे में सो रही थी. तभी छोटा भाई आरिफ पिस्टल लेकर कमरे में पहुंचा। जहां आरिफ ने सोते हुए अपनी बहन सिमरन की गोली मारकर हत्या कर दी। लड़की की मौके पर ही मौत हो गई।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि बहन की हत्या के मामले में आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है. हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर ली गई है। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Post a Comment

0 Comments