सलमान खान की जिंदगी पर बनेगी वेब सीरीज, खुल सकते हैं एक्टर से जुड़े कई बड़े राज

काफी सालों पहले सलमान खान ने कहा था कि उन पर डॉक्यूमेंट्री बनाना कितना मुश्किल काम है, लेकिन अब लगता है खुद सलमान ने इस काम का जिम्मा लिया है। वह अपनी जिंदगी के पन्ने पलटने के लिए तैयार हैं। सुनने में आ रहा है कि सलमान खान ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ एक तगड़ी डील साइन कर ली है। यह डॉक्यूमेंट्री सलमान के सुनहरे सफर को दिखाएगी।  

रिपोर्टों के मुताबिक, सलमान पर एक डॉक्यूमेंट्री सीरीज बनने जा रही है, जो उनकी जिंदगी के लगभग 60 साल के सफर और उनके करियर के 30 साल से ऊपर के सफर को दिखाएगी। इस सीरीज में सलमान और उनके दोस्त, रिश्तेदार, साथ काम करने वाले निर्देशक और साथी कलाकारों के इंटरव्यू शामिल होंगे। खास बात यह है कि सलमान विज फिल्म्स और अप्लॉज एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर इस सीरीज को प्रोड्यूस करेंगे। यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

सलमान खान आजकल फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं। रूस में शूटिंग करने के बाद इस फिल्म की टीम तुर्की के लिए रवाना हुई थी, जहां तीन हफ्ते तक सलमान और कैटरीना कैफ ने फिल्म के एक्शन सीक्वेंस और एक स्पेशल सॉन्ग की शूटिंग की। टीम ने अब अगले शेड्यूल के लिए ऑस्ट्रिया की राजधानी वियना की ओर रुख किया है। बता दें कि टाइगर फ्रेंचाइजी की पिछली दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। 

सलमान इन दिनों बिग बॉस के आगामी सीजन को लेकर भी लोगों के बीच चर्चा में हैं। बीते दिनों खबर आई कि वह बिग बॉस 15 को होस्ट करने के लिए 350 करोड़ रुपये लेंगे। 2 अक्टूबर को नए सीजन का प्रीमियर होगा। इसके साथ रेखा भी जुड़ रही हैं। वह शो में ट्री ऑफ फॉर्चून का हिस्सा बनेंगी। सलमान ने शो के नए प्रोमो में साफ कर दिया है कि इस बार की थीम जंगल पर आधारित होगी। 

सलमान इन दिनों फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े नजर आएंगी। इसके अलावा वह शाहरुख खान अभिनीत फिल्म पठान का हिस्सा हैं। सलमान रेस 4 में भी अपनी मौजूदगी दर्ज करा सकते हैं। वह निर्देशक सूरज बडज़ात्या की फिल्म ऊंचाई में भी एक खास भूमिका में दिखेंगे। आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रूथ में सलमान एक महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं। 

Post a Comment

0 Comments