कोतवाली गेट पर पत्नी और प्रेमिका में मारपीट, पति को लिया पुलिस ने हिरासत में

मथुरा। वृंदावन कोतवाली के सामने बुधवार पत्नी और प्रेमिका के बीच जमकर हाथापाई हुई, इस बीच एक युवती दूसरी युवती को खींचती हुई थाने ले आई। आरोप है कि उसका पति उसे छोड़कर प्रेमिका के साथ रह रहा है जिसकी तलाश में वह काफी दिनों से भटक रही थी। डेढ़ माह पूर्व पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था आज आरोपित पति को हिरासत में ले लिया है।

गौरतलब है कि करीब डेढ़ माह से पत्नी को छोड़कर प्रेमिका के साथ रह रहे पति को रंगजी चौकी इंचार्ज जतिन पाल और मुख्य आरक्षी विनोद यादव ने बुधवार को पत्नी की शिकायत पर हिरासत में ले लिया। 

इस बीच थाने के बाहर खड़ी प्रेमिका पर नजर पड़ते ही पत्नी का पारा हाई हो गया। वह जबरन उसे खींचने लगी, जबकि प्रेमिका मौके से निकलने की फिराक में थी। इस दौरान दोनों के बीच जमकर हाथापाई हुई। आखिरकार पत्नी प्रेमिका को जबरन खींचकर थाने ले ही गयी और उसको भी सबक सिखाने के लिए पुलिस से गुहार लगाई। महिला के अनुसार परिक्रमा मार्ग स्थित मदन मोहन मंदिर क्षेत्र निवासी युवक के साथ उसकी शादी 11 साल पहले हुई थी। शादी के बाद उनके दो बच्चे भी हैं।

पत्नी का आरोप है कि उसका पति पिछले करीब डेढ़ माह से जैंत क्षेत्र निवासी प्रेमिका के साथ रह रहा है। दोनों की तलाश में वह पिछले काफी समय से इधर-उधर भटक रही थी। पुलिस को दी शिकायत में पत्नी ने पति पर बिना उसकी अनुमति के दूसरी शादी करने का आरोप लगाया है।

रंगजी चौकी प्रभारी जतिन पाल ने बताया कि महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है। वह अपनी पत्नी के साथ रहने को तैयार नहीं है। आरोपी पति ने कहा कि वह जेल जाने को तैयार है, लेकिन अपनी पत्नी के साथ नहीं जाएगा। उसने पत्नी से तलाक के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया है। वहीं पत्नी भी किसी कीमत पर पति को तलाक नहीं देने की जिद पर अड़ी है। प्रेमिका ने बताया कि युवक से उसका कोई रिश्ता नहीं है। वह सिर्फ उसके साथ प्रॉपर्टी बेचने-खरीदने का काम करती है।

Post a Comment

0 Comments