दोस्त ही निकला डॉक्टर का हत्यारा, शराब पिलाकर दिया वारदात को अंजाम

दोस्त ही निकला डॉक्टर का हत्यारा, शराब पिलाकर दिया वारदात को अंजाम

रायपुर-DVNA। राजधानी के गंज थाना क्षेत्र में गुरुनानक चौक स्थित होटल संदीप में डॉ. जितेंद्र विश्वकर्मा की मौत के मामले बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल उसके दोस्त ने ही गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी।
डॉक्टर जितेन्द्र विश्वकर्मा 34 वर्ष मध्यप्रदेश के उमरिया जिले के महरोई गांव निवासी था। शार्ट पीएम रिपोर्ट में मामले का पर्दाफाश हुआ है कि डाक्टर की मौत दम घुटने से हुई थी। वहीं उसके शरीर में फैक्चर भी है। पुलिस ने आरोपी अजय निषाद को पकड़ लिया है। वहीं मामले में पूछताछ अभी जारी है। आरोपी लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा था। अपना बयान पहले दिन से बदल रहा था।
मिली जानकारी के अनुसार मृतक डॉक्टर का अवैध संबंध आरोपी अजय निषाद के दोस्त से था। इस बात को लेकर आए दिन विवाद होता था। अजय निषाद ने डॉक्टर को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार किया। इसके बाद वह उमरिया से रायपुर यह कहकर लाया कि उसकी शादी के लिए कपड़े खरीदने हैं। शुक्रवार को संदीप होटल दोनों रुके। अजय ने पहले डॉ. जितेंद्र को जमकर शराब पिलाई। इसके बाद वह बहस करने लगा। दोनों के बीच हाथापाई हुई। अजय ने जितेंद्र की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद जितेंद्र के शव को पंखे पर लटकाकर बाहर आ गया। इसके बाद 15 मिनट के लिए नीचे आया और प्लानिंग के तहत उपर गया। होटल के कर्मचारियों को इसकी सूचना दी। पुलिस के आने के पहले ही पंखे से जितेंद्र के बॉडी को उतार लिया।

Post a Comment

0 Comments