पार्टी कार्यकर्ताओं, नेताओं से मिलने रायबरेली पहुंची प्रियंका गांधी

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के अपने दौरे को दो दिन के लिए बढ़ा दिया है और आज वह रायबरेली में रहेंगी। पार्टी सूत्रों के अनुसार, उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका रायबरेली में वरिष्ठ नेताओं के साथ चुनावी रणनीति, संगठन की स्थिति, संभावित उम्मीदवारों के नाम और कई अन्य मुद्दों पर चर्चा करेंगी, जो उनकी मां सोनिया गांधी का संसदीय क्षेत्र है।

वह आज सुबह जिला कांग्रेस कमेटी, प्रखंड अध्यक्षों, न्याय पंचायत अध्यक्षों और नगर अध्यक्ष के साथ बैठक को संबोधित करेंगी। इसके बाद वह पीसीसी सदस्यों से मिलेंगी और बाद में शाम को प्रियंका क्षेत्र के पूर्व विधायकों और पार्टी के वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करेंगी।

वह शाम को प्रतिष्ठित नागरिकों के साथ बातचीत करेंगी और एक अन्य सामाजिक संगठनों के साथ बातचीत करेंगी, जिसमें उद्योग, जेसीसी, रोटरी क्लब, आईएमए, रायबरेली क्लब और केमिस्ट एसोसिएशन के प्रतिनिधि शामिल होंगे।
कभी पार्टी का गढ़ माने जाने वाले रायबरेली में कांग्रेस को मुश्किल दौर का सामना करना पड़ रहा है।

कथित तौर पर स्वास्थ्य समस्याओं के कारण सोनिया गांधी अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए ज्यादा समय नहीं दे पाई हैं। कांग्रेस के दो विधायकों, अदिति सिंह और राकेश सिंह ने पार्टी नेतृत्व के खिलाफ विद्रोह कर दिया है और उनकी वफादारी अब भाजपा के साथ है।

Post a Comment

0 Comments