ससुराल पहुंचे दामाद को चारपाई से बांध डाला, वीडियो वायरल

रामपुर। एक वीडियो इन दिनों सोशल मोडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है।वायरल वीडियो ज़िला रामपुर के एक गाँव की बतायी जा रही है। हालांकि हम वीडियो के रामपुर से जुड़ी होने की पुष्टि नहीं करते।

वीडियो में ससुराल आए दामाद को ससुराल वालों ने चारपाई से बांध डाला। दामाद अपनी नाराज पत्नी को बुलाने के लिए ससुराल आया था। कहासुनी के बाद मामले ने तूल पकड़ा तो ससुराल वालों ने दामाद को रस्सी से बांधकर डाल दिया।

मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के दौकपुरी टांडा गांव का है। उत्तराखंड के महेशपुरा निवासी एक युवक की शादी दो साल पहले दौकपुरी टांडा से हुई थी। बताते हैं 15 दिन पूर्व युवक की पत्नी किसी बात को लेकर नाराज हो गई और अपने मायके चली आई। पत्नी को बुलाने के लिए युवक अपनी ससुराल दौकपुरी टांडा आया था। युवक पत्नी को अपने साथ लेकर जाने की जिद करने लगा। 

लेकिन ससुराल वाले उसे भेजने को तैयार नहीं थे। इसी बात को लेकर युवक की ससुराल वालों से कहासुनी होने लगी। मामले ने तूल पकड़ा तो ससुराल वालों ने युवक को चारपाई से बांध दिया। रस्सी से बंधे बड़े दामाद को देखने के लिए आस-पड़ोस के लोगों की भीड़ लग गई। करीब 2 घंटे बाद मामले की सूचना किसी पड़ोसी ने यूपी 100 पुलिस को दी। 

कुछ देर बाद पुलिस की गाड़ी का सायरन बजा तो ससुराल वालों ने युवक को खोल दिया। मौका पाकर युवक गांव से फरार हो गया। पुलिस ने मामले की जानकारी से इनकार किया है।

Post a Comment

0 Comments