शादी की जिद पर अड़े थे प्रेमी-प्रेमिका, इंकार पर खाया जहर, प्रेमी की मौत, प्रेमिका गम्भीर

रायबरेली-DVNA। प्रेमिका के साथ शादी की जिद पर अड़ा युवक बात न बनने से क्षुब्द होकर प्रेमिका सहित जहर खा लिया। जिससे दोनों की हालत बिगड़ गई। जानकारी होने पर घर वाले दोनों को लेकर सीएचसी पहुंचे लेकिन हालत गंभीर होने पर दोनों को जिला अस्पताल भेज दिया गया। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी गई है।

कोतवाली क्षेत्र गंगागढ़ गांव निवासी अरविंद कुमार पुत्र रामराज 21 वर्ष का पूरे गुलाब मजरे कंदरावां गांव की नीतू 18 वर्ष से एक निमंत्रण में नैन मिले और प्यार हो गया। दोनों ने साथ जीने की कसम भी खाई। लड़की के घर वाले युवक के घर गए और बेटी की शादी का प्रस्ताव रखा। तो दहेज में मोटर साइकिल की लेने की बात सामने आई। लड़की के घर वाले देने को तैयार थे।

बताते हैं कि इसके बावजूद युवक की मां शादी से इंकार कर रही थी। युवक मां को मनाता रहा लेकिन बात नहीं बनी। इससे नाराज होकर युवक रविवार की देर शाम युवती के गांव पहुंचा और उसे बुलाकर पूरे पांडेय गांव के पास खेत में दोनों ने जहर खा लिया। जिससे दोनों की हालत बिगड़ गई। किसी ने इसकी सूचना उसके घर वालों को दी। घर वहां पहुंचे और दोनों को सीएचसी ले गये लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया गया। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। जबकि युवती जिंदगी मौत के बीच जूझ रही है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है।

ग्राम प्रधान नागराज ने बताया कि युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। जिससे उसकी मौत हो गई है। वहीं कोतवाल विनोद कुमार सिंह ने घटना की जानकारी से इंकार किया है।

Post a Comment

0 Comments