शाहरुख अभिनीत एटली की अगली फिल्म में शामिल हुईं साउथ अभिनेत्री प्रियामणि

अभिनेता शाहरुख खान इस साल कई फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। इन्हीं फिल्मों में से एक दक्षिण भारतीय फिल्मों के चर्चित निर्देशक एटली की अगली फिल्म है। यह एक पैन इंडिया फिल्म होगी जिसमें शाहरुख लीड रोल में दिखेंगे। अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। खबरों की मानें तो द फैमिली मैन 2 फेम अभिनेत्री प्रियामणि इस फिल्म में शामिल हो गई हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख अभिनीत एटली की अगली फिल्म में प्रियामणि की एंट्री हो गई है। खबरों की मानें तो उन्होंने टीम के साथ इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। एक सूत्र ने कहा, प्रियामणि फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। वह फिल्म के पुणे शेड्यूल में शाहरुख और नयनतारा के साथ शामिल होंगी। वह पहले से ही शहर में हैं और प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने के लिए तैयार हैं। 

शाहरुख, नयनतारा व प्रियामणि के अलावा सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी इस फिल्म में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। अभी इस फिल्म का शीर्षक तय नहीं किया गया है। इससे पहले प्रियामणि ने शाहरुख के साथ उनकी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में काम किया था। हालांकि, इस फिल्म में प्रियामणि का गेस्ट अपीयरेंस था। एटली की इस फिल्म का निर्माण शाहरुख के बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के द्वारा किया जा रहा है। 

यह एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसे 200 करोड़ रुपये की लागत में बनाया जाएगा। फिल्म को कई भाषाओं में बनाया जाएगा। फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशंस की तलाश पूरी हो चुकी है। प्रोजेक्ट को शुरू करने के लिए लुक टेस्ट, कास्टिंग और अन्य पहलुओं पर कार्य पूरा हो चुका है। अंतिम बार 2018 में आई फिल्म जीरो में दिखने वाले शाहरुख इस फिल्म में डबल रोल में नजर आने वाले हैं। 

प्रियामणि का पूरा नाम प्रिया वासुदेव मणि अय्यर है और उनका जन्म 4 जून, 1984 को बेंगलुरु में हुआ था। वह अब तक कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। साल 2003 में उन्होंने तेलुगु फिल्म इवारे अतागाडू से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी। उन्हें हिन्दी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं की कई फिल्मों में देखा गया है। उन्होंने मणिर प्रतिशतम की फिल्म रावण से हिन्दी फिल्मों में डेब्यू किया था। 

Post a Comment

0 Comments