शर्मसार: बाप की हैवानियत से तंग आकर घर से भागी नाबालिग बेटी, पिता गिरफ्तार

शर्मसार: बाप की हैवानियत से तंग आकर घर से भागी नाबालिग बेटी, पिता गिरफ्तार

चम्पावत-DVNA। चम्पावत में नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ पॉक्सो, दुराचार समेत अन्य संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर बुधवार को उसे गिरफ्तार कर लिया है। वर्तमान में बनबसा में रह रहा आरोपी मूल रूप से नेपाल के कंचनपुर जिला का निवासी है।
जानकारी के मुताबिक, मंगलवार देर रात पुलिस बनबसा बाजार में गश्त कर रही थी। इस दौरान उन्हें बाजार में एक किशोरी अकेले घूमती नजर आई। पुलिस किशोरी को महिला पुलिस की निगरानी में अपने साथ थाने ले आई। थाने में उससे पूछताछ की गई।
बुधवार को उसे पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग की टीम और समाजसेवी संस्था श्रीड्स्य की सुपुर्दगी में दिया गया। यहां अलग-अलग टीमों ने किशोरी से पूछताछ की। किशोरी ने आरोप लगाया कि पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। मुंह खोलने पर उसे धमकी दी गई थी। किशोरी ने बताया कि पिता की हैवानियत से तंग आकर वह रात को घर छोडऩे के लिए मजबूर हुई। किशोरी का आरोप है कि आरोपी उसकी बहन और भाई के साथ भी गलत हरकतें करता है।
एसओ लक्ष्मण सिंह जगवाण ने बताया कि पूछताछ के दौरान किशोरी के बयान दर्ज किए गए। इसके बाद रीड्स संस्था के कोषाध्यक्ष जनक चंद की तहरीर पर थाना पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 323, 504, 506 और पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। कंचनपुर (नेपाल) का मूल निवासी आरोपी वर्तमान में बनबसा में रह रहा है। एसओ ने बताया कि आरोपी को बुधवार शाम गिरफ्तार कर लिया गया है।

Post a Comment

0 Comments