मुस्लिमों को सरकारी योजनाओं से दूर खड़ा कर दिया जाता है, वोट के लिए होता है इस्तेमाल: ओवैसी

अज़ीम अब्बासी
संभल।
मजलिस इत्तेहादुल मुस्लेमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि यूपी में चुनाव होने जा रहे हैं यूपी चुनाव हमारी दो कोशिश होगी कि यूपी में दोबारा योगी आदित्यनाथ सीएम न बने और वह गुमनामी में चले जायेंगे। वादा करता हूं कि हम जीतेंगे तो मजलूम इंसान का ख्याल रखा जाएगा क्योंकि वहां आपका दीवाना खड़ा है।

शहर के दीपा सराय में हाजी इमरान बॉबी के आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की।उन्होंने कहा कि हमारा साथ दीजिए हम किसी के खिलाफ नही है हमारा झगड़ा हिस्सेदारी का है यूपी में जितनी भी बिरादरी है समाज है सबकी हैसियत और ताकत है और हमारा हाल यह है कि मुस्लिम को दूर खड़ा कर दिया जाता है।

सिर्फ वोट के लिए हमारा प्रयोग किया जाता है, चुनाव के बाद हम रोज मरते है पुलिस का जुल्म बढ़ता है रोजगार नही मिलता जवानी बर्बाद कर देती है।वहीं जेल से बाहर एनकाउंटर कर दिया जाता है 2019 के एमपी चुनाव में एसपी और बीएसपी साथ लड़े बीजेपी कामयाब हुई मुझ पर इल्जाम लगाते है कि मैं वोट काटने आया हूं एसपी के अखिलेश के तीन परिवार वाले चुनाव हार गए सवाल मुझसे करते है तुम वी टीम के हो इनका एसपी और बीएसपी का वोटर बीजेपी को वोट डाल गया मुझ पर गलत इल्जाम लगाते हैं।सीएम योगी पर प्रहार करते हुए कहा कि क्या यूपी में शिव सेना के सगे भाई को नही हरा सकते हम? बोले यूट्यूब पर मजलिस करते हैं हमारे दुश्मनों से पूछते हैं कि किसको वोट दोगे तो वह बोलते हैं कि ओवैसी को देंगे यह लड़ने वाला है यह अदा इनको पसंद नही आती अखिलेश के परिवार को हिंदू वोट नही मिलता। 

यूपी में क्या और कोई वोट नहीं है क्या दूसरे वोट नहीं डालेंगे क्या घर पर बैठकर मिठाई खायेंगे आगे बोले कि 70 केस योगी वापस लेते है उस पर सवाल नही लेकिन मुस्लिम पर आपत्ति होती है आरोप लगते हैं कि सबसे ज्यादा बीजेपी योगी मोदी के खिलाफ बोलता हूं। 

CAA लाया गया संसद में हमने उसको फाड़ा कांग्रेस बीजेपी पर हमला बोला बीजेपी के राज में यूपी में क्या हो रहा है कोविड में लोग मरते रहे अंतिम संस्कार नहीं हुआ सरकारी रिकॉर्ड में सिर्फ दो हजार ही मृतक दिखाए सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी कहती है सबका साथ सबका विकास यह सब झूठ है झूठ है मोदी और योगी पर बोले कि बताओ कितने मुस्लिम का विकास किया लंबी लंबी छोड़ते हो बोले कि एसपी बीएसपी कांग्रेस नही हूं। 

संभल के एसपी सांसद डा बर्क की बातों में न आए बोले कि एसपी सांसद का पोता तालिबानी हल्के में घूम रहा है संभल के दादा को सोचना है उनको सोचना है पोते का क्या होगा वोट हमारा लेंगे राज वो करेंगे मुस्लिमों से बोले कि आपने बीजेपी को वोट नही दिया तो यूपी में बीजेपी कैसे जीती बीजेपी जीत रही है एसपी बीएसपी और कांग्रेस की वजह से …जबकि जिम्मेदारी हमारे ऊपर डाली जाती है यूपी में मुस्लिम वोटरों की कीमत क्या है एसपी और बीएसपी से पूछो सीएम योगी पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी में गरीबों का जो खून चूस रहा है उनका भाई ओवैसी है। ओवैसी ने जनसभा में जनसभा में अब्बा जान और चाचा जान का कई बार जिक्र किया।

उन्होंने शायर राहत इंदौरी के शेर सभी का खून है शामिल यहां की मिट्टी में किसी के बाप कही हिंदुस्तान थोड़ी है के साथ अपना भाषण खत्म किया इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष शौकत हुसेन मुशीर तरीन शहजाद खां चौधरी मुशीर खां रफत इस्लाम हाजी इमरान बॉबी शकील अहमद अशरफी एड0 सहित हजारो की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता व महिलाये उपस्थित रही।

Post a Comment

0 Comments