महिला के साथ हैवानियत, रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड

मुंबई। मुंबई के साकीनाका इलाके में सड़क किनारे बेहोश मिली रेप पीड़िता. शरीर के विभिन्न हिस्सों से खून बहने के कारण महिला को पुलिस ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

बताया जा रहा है कि महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद राक्षसों ने उसके गुप्तांग में रॉड डालकर उसे घायल कर दिया था. पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस सिलसिले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है।

दरअसल, गुरुवार रात पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना मिली कि कोई सड़क पर एक महिला को सरेआम पीट रहा है. कुछ देर बाद खबर आई कि करीब 30 साल की एक महिला सड़क किनारे बेहोशी की हालत में पड़ी है और खून से लथपथ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल पहुंचाया। फिर मामले की जांच शुरू की। इस सिलसिले में पुलिस ने मोहन चौहान नाम के 45 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक महिला के साथ सड़क किनारे खड़े टैंप में दुष्कर्म किया गया. इसके बाद बदमाश ने उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी होगी। पुलिस ने एक टैम्पोन भी बरामद किया जिसके अंदर खून के छींटे पाए गए।

डॉक्टरों ने पीड़िता की हालत के बारे में बताया कि हालत नाजुक बनी हुई है. उम्मीद है कि वह अपने पूर्व पद पर लौट आएंगी। पुलिस ने आरोपी मोहन चौहान को गिरफ्तार कर लिया है। चौहान के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास या हत्या का प्रयास) और 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Post a Comment

0 Comments