कंगना रनौत मुरादाबाद में, कर रहीं फिल्म तेजस की शूटिंग

मुरादाबाद। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों वे अपनी आने वाली ‘तेजस’ को लेकर काफी बिजी हैं। काफी वक्त से फिल्म ‘तेजस’ की तैयारियों में व्यस्त चल रही हैं। राजस्थान में अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद अब उन्होंने मुरादाबाद में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने इस फिल्म में अपने पहले लुक की वीडियो व फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था, तभी से उनके फैन्स इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। बुधवार को बॉलीवुड की क्वीन ने फिल्म तेजस की शूटिंग मुरादाबाद के निर्माणाधीन हवाई अड्डे पर की।

बता दें कि राजस्थान के शेड्यूल के लिए रवाना होने से पहले कंगना और ‘तेजस’ की टीम ने अपने दिल्ली शेड्यूल को पूरा किया। फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, जो इस फिल्म के साथ निर्देशन के क्षेत्र में अपना डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म ‘तेजस’ के अलावा कंगना ‘धाकड़’ और ‘थलाइवी’ को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं. उनकी ‘थलाइवी’ 23 अप्रैल को रिलीज हो सकती है जबकि ‘धाकड़’ एक अक्टूबर को रिलीज होगी।

फरवरी में हार्डकोर आर्मी ट्रेनिंग लेते हुए जारी किया था वीडियो

फरवरी में एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बीच एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं। कंगना ने फिल्म ‘तेजस’ के सेट से एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह हार्डकोर आर्मी ट्रेनिंग लेती हुईं दिखाई दे रही हैं। वीडियो में कंगना नेट पर चढ़ रही हैं। साथ ही उन्होंने आर्मी के जवानों की लाइफ को संघर्ष से भरा हुआ बताया है। कंगना का यह अंदाज सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था।

कंगना पहली बार एयरफोर्स पायलट के रोल में नजर आएंगी

इस फिल्म में कंगना पहली बार एयरफोर्स पायलट के रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं और रॉनी स्क्रूवाला इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग जुलाई से होनी थी, लेकिन कोरोना की वजह से शायद टाल दिया था। फिल्म का फस्ट लुक फरवरी में सामने आया था, जिसमें कंगना एयरफोर्स पायलट के लुक में नजर आईं थीं। वह हाथों में हेलमेट लिए बड़े ही आत्मविश्वास और जोश से भरी हुई दिख रही हैं. फोटो में उनके पीछे एक जेट फाइटर दिख रहा है।कंगना से पहले जान्हवी कपूर भारतीय महिला लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आ चुकी हैं। 

Post a Comment

0 Comments