कुछ रंग प्यार के ऐसे भी: नई कहानी में नजर आएंगी सना अमीन शेख

अभिनेत्री सना अमीन शेख कुछ रंग प्यार के ऐसे भी: नई कहानी में संजना नाम का एक दिलचस्प किरदार निभाती नजर आएंगी। एक खुशमिजाज व्यक्तित्व की भूमिका निभाते हुए, जो पारिवारिक भी है और पारंपरिक मूल्यों को रखती है। देव (शहीर शेख) और सोनाक्षी (एरिका फर्नांडीस) के जीवन में उनका प्रवेश बहुत सारे मोड़ लाएगा।

शो में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, सना अमीन शेख ने साझा किया कि शो में मेरा चरित्र देव और सोनाक्षी की प्रेम कहानी में एक नया मोड़ जोड़ देगा। दिल टूटने के बाद, संजना अब अपनी जड़ों से जुडऩे और बहुत कुछ खोजने की तलाश कर रही है।

वह आगे कहती है कि एक बार जब वह देव का रास्ता पार कर लेती है, तो बहुत कुछ बदलना शुरू हो जाता है। जैसे-जैसे ट्रैक आगे बढ़ेगा, स्थिति और अधिक तीव्र होती जाएगी और दर्शकों को झटके और आश्चर्य की एक श्रृंखला नजर आएगी।

सना को गुस्ताख दिल, मेरा नाम करेगा रोशन और जीत जाएंगे हम में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। कुछ रंग का हिस्सा बनने के बारे में बात करते हुए सना आगे कहती हैं, ऐसे शो का हिस्सा बनना जिसे बहुत से लोग प्यार करते हैं, एक अद्भुत एहसास है। साथ ही, कलाकार विशेष रूप से शहीर शेख, जिन्हें मैं जानती हूं साथ ही सुप्रिया पिलगांवकर और एरिका फर्नांडीस ने मुझे सहज महसूस कराया है। मैं वास्तव में शो में अपनी भूमिका के लिए उत्सुक हूं और उम्मीद करती हूं कि दर्शक भी इसकी सराहना करेंगे।

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी: नई कहानी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

Post a Comment

0 Comments