धांधली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ग्रामीणों ने किया राशन डीलर के खिलाफ प्रदर्शन

अमरोहा/गजरौला। क्षेत्र के गांव बहलोलपुर में राशन डीलर राशन उपभोक्ताओं के साथ मनमानी करता नजर आया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है लेकिन शासन प्रशासन अभी भी चुप्पी साधकर बैठा दिखाई दे रहा है।

बताया जा रहा है कि ब्लाक गजरौला के अंतर्गत आने गांव बहलोलपुर का है जहां के राशन डीलर रहीस सैफी द्वारा उपभोक्ताओं को राशन कम दिया जाता है और जब उपभोक्ता इसका विरोध करते हैं तो उन्हें वहां से भगा दिया जाता है जबकि भारत सरकार द्वारा प्रत्येक राशन उपभोक्ता को एक यूनिट पर पांच किलो राशन मुहैया करा रखा है लेकिन यहां राशन डीलर द्वारा बड़ी दबंगई के साथ लोगों का एक किलो राशन काटकर दिया जाता है।

इस पर जानकारी देते हुए पीड़ित ग्रामीणों ने बताया कि जब भी वह डीलर के पास राशन लेने के लिए जाते हैं तो वह उन्हें चार किलो राशन ही देता है और यदि वह इसका विरोध करते हैं तो उन्हें वहां से भगा देता है यहां तक कि डीलर द्वारा मशीन में उपभोक्ताओं के अंगूठे लगवा दिए जाते हैं और बाद में उन्हें कहता है कि तुम्हारा अंगूठा ही नहीं आया और उनका सारा राशन खुद ही रख लेता है।वायरल वीडियो में आप खुद ही देख सकते हैं कि राशन डीलर मशीन पर बैठी लड़की से कहा रहा है कि मशीन को बंद करके रख दो और कह दो कि खराब हो गई है। इस पर गुस्साए ग्रामीणों ने राशन डीलर रहीस सैफी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और जमकर प्रर्दशन किया। लेकिन शासन प्रशासन अभी भी चुप्पी साधकर बैठा हुआ है। और इन जैसे धांधली करने वाले राशन डीलरों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं कर रहा है। इससे ये साफ जाहिर होता है कि कहीं ना कहीं प्रशासनिक अधिकारी भी इन जैसे धांधलेबाज डीलरो के साथ मिले हुए हैं।

Post a Comment

0 Comments