Amul के साथ बिजनेस शुरू कर करें 5 लाख रूपये मंथली की कमाई!

नई दिल्ली। अगर आप नई नौकरी की तलाश में हैं तो हम आपको एक ऐसे बिजनेस के मौके के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे शुरू करके आप पहले दिन से ही अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं। 

डेयरी उत्पाद बनाने वाली कंपनी अमूल के साथ कारोबार करने का इस समय बड़ा मौका है। दरअसल, अमूल फ्रेंचाइजी ऑफर कर रहा है। छोटे-छोटे निवेश में हर महीने नियमित कमाई की जा सकती है। अमूल की फ्रेंचाइजी लेना फायदे का सौदा है। इसमें न के बराबर नुकसान होने की संभावना है।

अमूल बिना किसी रॉयल्टी या प्रॉफिट शेयरिंग के फ्रेंचाइजी दे रहा है। इतना ही नहीं अमूल की फ्रेंचाइजी लेने की कीमत भी बहुत ज्यादा नहीं है। आप 2 लाख से 6 लाख रुपए खर्च करके अपना बिजनेस शुरू कर सकते हैं। 

व्यवसाय की शुरुआत में ही अच्छा लाभ कमाया जा सकता है। फ्रेंचाइजी के जरिए हर महीने करीब 5 से 10 लाख रुपये की बिक्री की जा सकती है। हालांकि, यह जगह पर भी निर्भर करता है।

अमूल दो तरह की फ्रेंचाइजी ऑफर कर रहा है। पहला अमूल आउटलेट, अमूल रेलवे पार्लर या अमूल कियोस्क की फ्रेंचाइजी और दूसरा अमूल आइसक्रीम स्कूपिंग पार्लर की फ्रेंचाइजी। 

अगर आप पहले वाले में निवेश करना चाहते हैं तो आपको 2 लाख रुपये का निवेश करना होगा। वहीं अगर आप दूसरी फ्रेंचाइजी लेने की सोच रहे हैं तो आपको 5 लाख रुपये का निवेश करना होगा। इसमें 25 से 50 हजार रुपये नॉन-रिफंडेबल ब्रांड सिक्योरिटी के तौर पर देने होंगे।

Post a Comment

0 Comments