अस्पताल के डॉक्टर का अपहरण मामले में यूपी से 5 आरोपी गिरफ्तार

अस्पताल के डॉक्टर का अपहरण मामले में यूपी से 5 आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर (DVNA)। बिलासपुर के सरकंडा स्थित स्काई अस्पताल के डायरेक्टर के अपहरण के मामले में पुलिस ने उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद में दबिश देकर पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इसमें अस्पताल में ही पूर्व में कार्यरत दो डॉक्टर और एक टेक्नीशियन शामिल हैं। सभी को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि लेनदेन के विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया था। आरोपियों को बिलासपुर लाने की तैयारी की जा रही है।
साइबर क्राइम एसपी निमेश बरैया ने बताया कि डॉक्टर शैलेन्द्र मसीह, मोहम्मद आरिफ, टेक्नीशियन फि रोज खान और ड्राइवर रिजवान के साथ एक अन्य साथी आरिफ को गिरफ्तार किया गया है। सबसे पहले रिजवान पुलिस के हत्थे चढ़ा। उससे हुई पूछताछ के बाद पुलिस बाकी आरोपियों के ठिकानों तक पहुंच गई। डॉ. अग्रवाल की दिल्ली एयरपोर्ट से बरामदगी के बाद जुड़े आरोपियों की तलाश में लगी थी। डॉ. अग्रवाल से लेनदेन के चेक व कुछ दस्तावेज भी आरोपियों से बरामद हुए हैं।
मुरादाबाद में पुलिस की टीम पहले से संदेह के आधार पर डेरा जमाए हुए थी। इस बीच पुलिस को पता लगा है कि जिस दिन डॉक्टर घर से गायब हुए थे। उसी दिन यूपी से लिए गए दो मोबाइल नंबर जो कि छत्तीसगढ़ में एक्टिवेट हुए थे। इसी नम्बर की डिटेल खंगाल कर साइबर टीम के सदस्यों को दी गई। इसके अलावा हॉस्पिटल से मिला सीसीटीवी फु टेज था। हॉस्पिटल की स्टाफ नर्स ने भी आरोपियों को पहचान लिया था।
पुलिस के अनुसार मैनेजर स्काई हॉस्पिटल सरकंडा द्वारा थाना सरकंडा में रिपोर्ट दर्ज कराया गया था कि स्काई हॉस्पिटल के डायरेक्टर प्रदीप अग्रवाल(42) का 19 सितंबर की शाम करीब 4-5 बजे अपने कार क्रमांक सीजी 10 एजे 1606 में बिना बताए कहीं चले गए हैं। रात करीब 7:00 बजे एक अंजान शख्स ने प्रदीप अग्रवाल की कार में आकर उनके चेक बुक को अस्पताल के स्टाफ से मांग कर ले गया था और प्रदीप अग्रवाल उसके बाद से वापस नहीं आए है और उनका मोबाइल बंद हो गया। जिसके बाद थाना सरकंडा में गुमशुदा रिपोर्ट दर्ज कर डॉ. की तलाश शुरू की गई।

Post a Comment

0 Comments