ट्रेन की चपेट में आने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

ट्रेन की चपेट में आने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

पश्चिम सिंहभूम (DVNA)। झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर रेल मंडल अंतर्गत बुधवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया. मुंबई-हावड़ा मुख्य रेलमार्ग पर बिंजय पुलिया के पास राउरकेला से टाटानगर की ओर जा रही दुरंतो एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. ट्रेन की चपेट में आने से चारों लोगों के चिथड़े उड़ गए. घटनास्थल से 300 मीटर दूर तक शव के टुकड़े मिले. पुलिस ने फिलहाल शव को ढक दिया है. उन्हें उठाने की प्रक्रिया की जा रही है.
सभी बड़ाबांबो के चलांगजुड़ी के रहने वाले हैं. सभी चक्रधरपुर में इलाहाबाद बैंक में किसी काम से आए थे. वापस लौटने के लिए स्टेशन जा रहे थे. इसी दौरान यह घटना घटी. इस घटना के बाद से इलाके के लोगों में शोक की छाया छा गई है. पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर लाशों को अपने कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजने के लिए तैयारी शुरू की गई है.
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बुधवार दोपहर करीब 3:30 बजे हादसा हुआ है. इस घटना में महिला, उसके बेटे-बेटी और बहू की मौत हो गई. सभी बड़ाबांबो के चलांगजुड़ी के रहने वाले हैं. जानकारी के अनुसार मृतकों में 71 वर्षीय सुमी पूर्ति, उसका बेटा अमरसिंह पूर्ति, बेटी बाह पूर्ति और बहू शामिल है. सभी चक्रधरपुर में इलाहाबाद बैंक में किसी काम से आए थे. वापस लौटने के लिए स्टेशन जा रहे थे और इसके लिए इन्होंने पटरी का सहारा लिया. इसी बीच यह हादसा हो गया.
घटना रेलवे फाटक से करीब आधा किलोमीटर दूर घटी. बताया जा रहा है कि जब सभी लोग पटरी पार कर रहे थे तभी ट्रेन आ गई और लोगों को ट्रेन आने का आभास भी नहीं हुआ. हादसे के बाद काफी देर तक गाडिय़ों का आवागमन ठप रहा. हालांकि, दुरंतो एक्सप्रेस रवाना हो गई.

Post a Comment

0 Comments