30 लोगों ने 14 साल की लड़की से 9 महीने तक किया गैंगरेप

नई दिल्ली। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के ठाणे इलाके में 14 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि उसकी बेटी के साथ मिलकर 30 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म व अपहरण का मामला दर्ज कर गिरफ्तारी शुरू कर दी है।

घटना ठाणे के डोंबिवली के भोपर इलाके की है. 9 महीने तक 30 लोगों ने पीड़िता को अलग-अलग जगह ले जाकर जघन्य वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अब तक 26 लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि चार अन्य की तलाश की जा रही है. इसमें दो आरोपित नाबालिग बताए जा रहे हैं।

पीड़िता के मुताबिक घटना की शुरुआत 8 महीने पहले जनवरी 2021 में हुई थी। प्रेमी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपी ने यह वीडियो अपने दोस्तों को दिखाया। फिर सभी आरोपितों ने लड़की को बदनाम करने और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लड़की को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. फिर उसी दिन पीड़िता ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म करना शुरू कर दिया।

परिवार की बदनामी के डर से पीड़िता चुपचाप सहती रही, लेकिन 22 सितंबर को उसने हिम्मत से पूरे परिवार को अपनी आपबीती सुनाई. इसके बाद लड़की के परिजनों ने मानपाड़ा थाने में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए 4 समूहों में पुलिस दस्ते का गठन किया। खबर मिलने तक पुलिस ने 26 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Post a Comment

0 Comments