बिग बॉस के घर में नजर आएगी सिंगर नेहा भसीन, नाम पर लगी मुहर

छोटे पर्दे के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस को फैंस के बीच काफी पसंद किया जाता है. इस शो के हर एक सीजन को फैंस से काफी प्यार मिला है. ऐसे में अब एक बार फिर से शो अपने नए सीजन के साथ फैंस से रूबर होने को तैयार है. खास बात ये है कि टीवी पर आने से पहले बिग बॉस 15 ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सिलेक्ट पर नजर आएगा. अब शो के पहले कंटेस्टेंट का नाम फाइनल हो गया है.

हाल ही में बिग बॉस 15 के घर के अंदर की कुछ फोटोज लीक हुई थीं और कंफर्म हुआ था कि वूट पर शो को करण जौहर होस्ट करते नजर आएंगे. ऐसे में अब बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो वूट ने अपनी पहली कंटेस्टेंट का नाम रिवील कर दिया है.
कंटेस्टेंट का नाम वूट सिलेक्ट पर एक वीडियो के साथ बताया गया है. बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजऩ की पहली कंटेस्टेंट कोई और नहीं नायाब सिंगर नेहा भसीन हैं. नेहा एक बहुत ही फेमस सिंगर हैं. वूट सिलेक्ट पर नेहा का इंट्रोडक्शन एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बाजरे दा सिट्टा गाना गाते हुए घर में आती हैं.
आपको बता दें कि इसमें वह कहती नजर आती हैं कि बिग बॉस के घर में मेरी आवाज सुनने को तैयार हो जाएं. यह आवाजा गाना गाती भी है और गूंजती भी लेकिन किसी से दबती बिल्कुल नहीं है. मैं आ रही हूं बिग बॉस ओटीटी पर. अब आप मुझे देख सकते हैं 24म7.इतना ही नहीं वूट ने सोशल मीडिया में नेहा की आंखों की तस्वीर शेयर करके सिफऱ् क्लू छोड़ा है. इसके साथ ही फैंस से पहचानने को कहा है.
अब जब नेहा घर में जा रही हैं, तो जायज सी बात है कि घर में जम कर हंगामा होने वाला है. नेहा बोल्ड और वेबाक अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. वहीं बिग बॉस ओटीटी का ट्विस्ट यह है कि इसको सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे. फैंस सलमान खान को केवल टीवी पर होस्टिंग करते देख पाएंगे.
टीवी पर शो के टेलीकास्ट होने के 6 हफ़्ते पहले शो वूट पर आ रहा है. आपको बता दें कि यानी कि टीवी पर बिग बॉस 15 अक्टूबर के आखऱिी हफ़्ते में शुरू हो सकेगा. ओटीटी पर फैंस कंटेस्टेंट को 24 घंटे देख पाएंगे. साफ है कि इस बार फैंस को शो नए अंदाज में मनोरंजित करने वाला है. अब देखना होगा कि और कौन कौन से कंटेस्टेंट घर में एंट्री मारते हैं.

Post a Comment

0 Comments