जन्माष्टमी उत्सव में पुलिस परिवार के बच्चों ने मोहा सबका मन

लखनऊ। उन्नाव में जन्माष्टमी के अवसर पर उत्तर प्रदेश पुलिस फैमिली वेलफेयर एसोसिएशन वामा सारथी की प्रदेश अध्यक्षा सोनिया गोयल के निर्देशन पर, उन्नाव की जनपदीय अध्यक्षा श्वेता चतुर्वेदी के संयोजन में भव्य और विराट जन्माष्टमी उत्सव का आयोजन हुआ। 

परंपरागत ढंग से पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडेय ने विभाग के अधिकारियों के साथ पुलिस लाइन परिसर में स्थापित मंदिर परिसर में विधिविधान से मंत्रोच्चारण के बीच पूजन अर्चन हवन आदि के बाद प्रसाद वितरण कराया।

वामा सारथी के तत्वावधान में आयोजित फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में पुलिस परिवार के बच्चों ने राधा कृष्ण वेश में मंच पर अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली क्षवि से सभी को बार बार तालियां बजाने पर मज़बूर किया। 

वहीं वैष्णवी ने राधा कैसे न जले, मोहिनी ने वो कृष्णा है, राधिका ने मईया यशोदा, संजना ने राधा लगी श्याम पर मरने पर भावनृत्य से सभी का मन मोह लिया। मंचीय कार्यक्रम का शुभारंभ पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडेय और वामा सारथी अध्यक्षा श्वेता चतुर्वेदी ने दीप प्रज्ज्वलन कर करते हुए अपने उद्बोधन में प्रतिभागी बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए सभी को कृष्ण जन्मोत्सव की शुभकामनाएं दीं।

Post a Comment

0 Comments