समीर विद्वांस की फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी कियारा आडवाणी

कार्तिक आर्यन के पास उनकी आगामी फिल्मों की लंबी फेहरिस्त है। कार्तिक मौजूदा दौर के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में शुमार किए जाते हैं। हाल में वह मराठी फिल्ममेकर समीर विद्वांस की आगामी हिन्दी फिल्म को लेकर चर्चा में थे। यह एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है। अब खबर सामने आ रही है कि कार्तिक के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी। फिल्म में इन दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलगी। 

रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक की फिल्म में फीमेल लीड किरदार निभाने के लिए कियारा को कास्ट किया गया है। एक सूत्र ने बताया, फिल्म भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित एक प्रेम कहानी है। मेकर्स काफी समय से इस फिल्म के लिए फ्रेश जोड़ी की तलाश में थे। अब समीर, साजिद नाडियाडवाला और फिल्म की टीम ने कियारा के नाम पर अपनी मुहर लगाई है। कियारा साजिद के साथ पहली बार काम करने को लेकर उत्साहित हैं।

फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक के साथ काम करने के बाद कियारा फिर इस फिल्म में उनके साथ नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग इस साल दिसंबर में शुरू होने की संभावना है। फिलहाल इस फिल्म का टाइटल निर्धारित नहीं किया गया है। खबरों की मानें तो कार्तिक और कियारा अपने वर्तमान प्रोजेक्ट को पूरा करने के बाद इस फिल्म से जुड़ेंगे। एक सूत्र ने बताया कि फिल्म में कार्तिक सत्या और कियारा कथा नामक कैरेक्टर को अदा करेंगी। 

यह फिल्म सत्या और कथा नामक कैरेक्टर की प्रेम कहानी होगी। यह फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। खबरों की मानें तो इस फिल्म से इंडस्ट्री के बड़े कलाकार भी जुड़ेंगे। इस फिल्म की म्यूजिक पर खास ध्यान दिया जा रहा है। एक सूत्र ने कहा, कोई भी प्रेम कहानी संगीत के बिना अधूरी है। फिल्म की टीम सत्या और कथा की प्रेम कहानी के लिए एक शानदार साउंड ट्रैक बनाने की दिशा में काम कर रही है। 

समीर कार्तिक के साथ बॉलीवुड की फिल्मों में डायरेक्टोरियल डेब्यू करेंगे। समीर वर्तमान में मराठी में दो बायोपिक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। इनका नाम क्रांतिसूर्या और क्रांतिज्योति है। ये प्रोजेक्ट महात्मा ज्योतिराव फूले और सावत्रीबाई फूले की कहानी पर आधारित होंगे। समीर 2019 में आई बायोग्राफिकल फिल्म आनंदी गोपाल के लिए सुर्खियां बटोर चुके हैं। फिल्म को 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिल चुका है। 

कार्तिक संजय लीला भंसाली की हीरा मंड़ी में नजर आ सकते हैं। वह अपनी आगामी फिल्म धमाका को लेकर सुर्खियों में हैं। वह लक्ष्मण उतेकर की लुका छुपी 2 में भी अभियन करते हुए नजर आएंगे। कियारा फिल्म शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी। शेरशाह कारगिल युद्ध के हीरो रहे कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन को केंद्र में रख कर बनाई जा रही है। वह फिल्म जुग जुग जियो में भी नजर आ सकती हैं। 

Post a Comment

0 Comments