आज यूपी सहित इन राज्यों में हल्की से मध्यम बारिश संभव, जानें अपने शहर का हाल

नई दिल्ली। आज और कल यूपी सहित बिहार, झारखंड, गंगीय पश्चिम बंगाल, पूर्वाेत्तर भारत, ओडिशा, छत्तीसगढ़ के कुछ हिस्सों, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, लक्षद्वीप, रायलसीमा, आंतरिक कर्नाटक और तमिलनाडु के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। 

तेलंगाना, मराठवाड़ा, विदर्भ और उत्तरी कोंकण और गोवा के कुछ हिस्सों में मध्यम से भारी बारिश संभव है। मध्य प्रदेश, गुजरात, दक्षिण और पूर्वी राजस्थान के कुछ हिस्सों, केरल, तटीय कर्नाटक, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, आंध्र प्रदेश के कुछ हिस्सों, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश संभव है।

उत्तर प्रदेश के इन जिलों में हल्की से मध्यम बारिश
उत्तर प्रदेश में कई स्थानों पर पिछले 24 घंटों के दौरान हल्की से मध्यम बारिश हुई और गरज के साथ बौछारें पड़ीं. खीरी, गोंडा, मैनपुरी, लखनऊ, कानपुर देहात, फर्रुखाबाद, फिरोजाबाद, सहारनपुर, कन्नौज, बहराइच, प्रयागराज, गाजीपुर, बलरामपुर, गोंडा और श्रावस्ती में बारिश दर्ज की गई. मौसम विभाग ने मंगलवार को राज्य में कुछ स्थानों में गरज के साथ बारिश होने की संभावना जताई है और चेतावनी दी है कि छिटपुट स्थानों पर गरज के साथ बिजली गिरने की भी संभावना है।

Post a Comment

0 Comments