शादी के बाद प्रेग्नेंट हुई पत्नी, तीसरे महीने डॉक्टर ने बताई ऐसी बात की उड़ गए होश

गाज़ियाबाद। दुल्हन बनने से पहले एक लड़की गर्भवती हुई और शादी के तीन महीने बाद उसने एक बच्चे को जन्म दिया। इसके पीछे पति ने पत्नी की कहानी सुनी तो वह चौंक गया और न्याय की गुहार लगाने कोर्ट पहुंचा।

लोहियानगर की एक लड़की की शादी इसी साल 18 मार्च को मोहन नगर के एक युवक के साथ हुई थी. नई बुह के आने से पूरा परिवार खुशी से झूम उठा। लेकिन कुछ ही दिनों बाद दुल्हन का पेट निकलने लगा। देवरानी-जेठानी जब इसका कारण पूछते तो कोई न कोई बहाना बना देती।

शादी के एक महीने बाद पत्नी ने अपने पति से कहा कि वह गर्भवती है। यह सुनकर पति बहुत खुश हुआ और उसकी देखभाल करने लगा। दूसरे महीने में जब पत्नी का पेट ज्यादा बढ़ गया तो पति को कुछ शक हुआ और पूछा कि अचानक तुम्हारा पेट क्यों बढ़ रहा है तो पत्नी ने कहा कि गैस की समस्या से पेट फूल रहा है।

शादी का तीसरा महीना ही शुरू हुआ था कि एक दिन पत्नी के पेट में दर्द के कारण वह उसे डॉक्टर के पास ले गया। जहां अल्ट्रासाउंड में सारा राज अपने आप सामने आ गया। डॉक्टर ने युवक से कहा कि आपकी पत्नी पिछले 8 महीने से गर्भवती है, कभी-कभी डिलीवरी भी हो सकती है। यह सुनकर पति के पैरों तले की जमीन खिसक गई।

इसके बाद युवक अपनी पत्नी व ससुराल वालों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराने थाने गया। इसके बाद युवक ने गाजियाबाद जिला अदालत में मामला दर्ज कराया है.

Post a Comment

0 Comments