अमर कौशिक की फिल्म चोर निकल के भागा में दिखेंगे सनी कौशल और यामी गौतम

2017 में फिल्ममेकर अमर कौशिक जॉन अब्राहम और राजकुमार राव के साथ मिलकर एक थ्रिलर फिल्म चोर निकल के भागा पर काम कर रहे थे। इस फिल्म से कौशिक निर्देशन में डेब्यू करने वाले थे। हालांकि, क्रिएटिव ड्रिफ्रेंसेज के कारण जॉन के फिल्म से बाहर होने के बाद यह प्रोजेक्ट ठंडे बस्ते में चला गया था। अब जानकारी सामने आ रही है कि फिल्म चोर निकल के भागा में कौशिक सनी कौशल और यामी गौतम को शामिल कर सकते हैं। 

रिपोर्ट के मुताबिक, ठंडे बस्ते में चली गई फिल्म चोर निकल के भागा को कौशिक सनी और यामी के साथ फिर से शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म में यामी और सनी मुख्य भूमिका निभाएंगे। बताया जा रहा है कि लीड भूमिका निभाने के लिए दोनों कलाकारों को चुन लिया गया है। सिराज अहमद ने इस फिल्म का लेखन किया है। आज के समय के अनुसार फिल्म की स्क्रिप्ट में थोड़ा बदलाव किया गया है।

सिराज ने इससे पहले हाल में आई नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी सीरीज रे का लेखन किया था। इसमें अली फजल और श्वेता बसु प्रसाद नजर आई थीं। इस सीरीज का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया था। अब फिल्म चोर निकल के भागा को कौशिक निर्देशित नहीं करेंगे। इस फिल्म के निर्देशन की कमान उन्होंने अजय सिंह को सौंपी है। बताया जा रहा है कि कोशिक इस फिल्म से क्रिएटिव प्रोड्यूसर के तौर पर जुड़े रहेंगे। 

फिल्म के निर्देशक अजय को अमेजन प्राइम वीडियो की हॉरर कॉमेडी सीरीज शैतान हवेली से ख्याति मिली थी। यह सीरीज 2018 में रिलीज हुई थी। कौशिक ने इस थ्रिलर फिल्म के लिए मैडॉक फिल्म्स के अपने पसंदीदा निर्माता दिनेश विजान के साथ हाथ मिलाया है। यह थ्रिलर फिल्म हीरे की चोरी की घटना पर आधारित होगी। मेकर्स ने फिल्म के कास्ट को फाइनल कर लिया है। अगले महीने फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। 

सनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें कुणाल देशमुख की फिल्म शिद्दत में देखा जा सकता है। इस फिल्म में राधिका मदान भी दिखेंगी। शिद्दत का निर्माण दिनेश विजान और भूषण कुमार करेंगे। इसके अलावा वह निखिल नागेश भट्ट की हुड़दंग को लेकर चर्चा में हैं। यामी, अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म दसवीं में दिखेंगी। वह फिल्म भूत पुलिस में नजर आएंगी। वह अक्षय कुमार की फिल्म ओह माय गॉड 2 में भी नजर आएंगी। 

Post a Comment

0 Comments