कब्र से लड़की की लाश निकालकर किया रेप

पाकिस्तान में एक बदमाश ने शैतान को भी पीछे छोड़ दिया। 13 अगस्त को सिंध में, जब पाकिस्तान जश्न-ए-आजादी मनाने की तैयारी कर रहा था। उसी दिन सिंध प्रांत के थट्टा जिले के गांव असरफ चांडियो में दफनाए गए 14 साल की बच्ची के शव को आरोपियों ने बाहर निकाला और फिर दुष्कर्म की जघन्य वारदात को अंजाम दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बताया जा रहा है कि एक दिन पहले एक नाम की लड़की की बुखार से मौत हो गई थी. उन्हें सभी रीति-रिवाजों के साथ निकटतम कब्रिस्तान गुलाममुल्लाह में दफनाया गया था। लेकिन उसी रात इलाके के एक सनकी व्यक्ति ने पहले बच्ची के शव को कब्र से निकाला और आधा किमी दूर झाड़ी में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर शव को वहीं झाड़ियों में छोड़कर भाग गया. इस शख्स का नाम रफीक चांडियो है जो उस इलाके का एक गुंडा है.

सुबह कुछ बच्चों ने देखा कि बच्ची की कब्र खुदी हुई है और उसमें कोई लाश नहीं है। बच्चों ने इसकी सूचना तुरंत लड़की के पिता को दी। पिता और ग्रामीण मौके पर पहुंचे। पुलिस भी आई और शव को खोजने का काम शुरू हो गया। कुछ ही देर में उन्हें बच्ची का शव झाड़ी में मिला। युवती के शरीर से कफन गायब था। कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे। पुलिस तुरंत शव को नजदीकी अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद दुष्कर्म की पुष्टि की।

Post a Comment

0 Comments