80 से अधिक छात्राओं के भविष्य से खिलवाड़ करने वाले सांई की बोर्ड मान्यता हो रद्द

मुरादाबाद। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन कर श्री सांई कन्या इंटर कालेज, मानसरोवर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। कहा कि कालेज प्रबंधन ने 80 से अधिक छात्राओं को अनुपस्थित दर्शाकर फेल कराकर भविष्य से खिलवाड़ किया है।

सोमवार को कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन के दौरान, वक्ताओं ने कहा कि श्री सांई कन्या इंटर कालेज के प्रबंधन ने कक्षा 12 की बोर्ड परीक्षा में अनुपस्थित दिखाकर छात्राओं को जानबूझ कर फेल करा दिया और उनके कक्षा दस व 11 वीं के साथ ही प्रीबोर्ड के नंबर भी बोर्ड की साइड पर अपलोड नहीं किए गए थे। अधिकांश छात्राओं की फीस जमा है लेकिन कुछ की फीस जमा नहीं हुई। इसे ही आधार बनाकर छात्राओं के भविष्य से खिलवाड़ किया गया।

कहा कि बिना पूर्व सूचना के छात्राओं को अनुपस्थित दिखाकर कालेज प्रबंधन ने आपराधिक कृत्य किया है। इसलिए कालेज के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए बोर्ड की मान्यता भी खत्म की जाए। धरना प्रदर्शन के बाद में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारी जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह से मिले और ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की। इस दौरान, प्रदेश सहमंत्री सचिन सिंह, माही सक्सेना,उपसाना, वष्ठिता (खुशी), वैष्णवी, साक्षी आदि तमाम छात्राएं व उनके अभिभावक मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments