सरकारी विभाग में पटवारी और लेखपाल के 513 पदों पर भर्ती, करें आवेदन

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूकेएसएसएससी) ने पटवारी और लेखपाल के पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 513 पदों पर भर्ती की जाएगी। 

इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है। इच्छुक उम्मीदवार 5 अगस्त तक आधिकारिक वेबसाइट sss.uk.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

पदों की संख्या - 513
 
डाक संख्या
पटवारी 366
लेखाकार 147
योग्यता

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक होना चाहिए। अधिक जानकारी के लिए आप आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

आयु सीमा

पटवारी पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 21 वर्ष से 28 वर्ष निर्धारित की गई है. जबकि लेखपाल के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 21 से 35 साल के बीच होनी चाहिए।

महत्वपूर्ण तिथियाँ-

आवेदन शुरू होने की तारीख 22 जून
आवेदन की अंतिम तिथि 5 अगस्त
आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 7 अगस्त
परीक्षा तिथि 21 नवंबर (अस्थायी)

चयन प्रक्रिया

चयनित उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और फिजिकल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा. चयन प्रक्रिया से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें।

वेतन

इन पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों को 29,200 रुपये से 92,300 रुपये प्रति माह वेतन दिया जाएगा।

 
इस तरह आवेदन करें

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट sss.uk.gov.in के माध्यम से 22 जून से 05 अगस्त तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें।

Post a Comment

0 Comments