पत्नी के खाते में जमा कराए थे 39 लाख, पत्नी रुपये लेकर प्रेमी संग फरार

पटना। प्यार अंधा होता है और प्यार के आगे परिवार वालों की भी नहीं चलती। कुछ ऐसे ही मामले आजकल देखने को मिल रहे हैं। जिसमें घर की लोकलाज को छोड़कर अपने प्रेमी संग भागने की परंपरा शुरु होती जा रही है।

पटना में पत्नी की बेवफाई का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बेवफा पत्नी ने पति का ना सिर्फ दिल तोड़ा बल्कि उसे कंगाल भी बना दिया। किसी गैर मर्द के प्यार में पागल पत्नी, पति के 39 लाख रुपए लेकर प्रेमी संग फरार हो गई है।

पति ने ये पैसे जमीन बेचकर पत्नी के खाते में जमा कराए थे। अब जोरू और पैसे लुटने के बाद पति सदमे में है और पुलिस से गुहार लगा रहा है कि उसे उसकी पत्नी से पैसे दिलवा दें।

मामला पटना के बिहटा थाना का है, जहां प्रभावती देवी अपने दो बच्चों और पति के साथ हंसी- खुशी रह रही थी। सबकुछ ठीक चल रहा था. इसी बीच पति-पत्नी के बीच में एक तीसरे शख्स की एंट्री हो जाती है। प्रभावती देवी का उस तीसरे शख्स के साथ प्यार परवान चढ़ने लगता है. जिसके बाद उसे न तो अपने बच्चों की परवाह रहती है और ना ही पति की।

बिहटा के कौड़िया निवासी ब्रज किशोर सिंह की शादी 14 साल पहले भोजपुर के बरहरा थाने के बिंद गांव की प्रभावती देवी के साथ हुई थी। शादी के बाद ब्रज किशोर सिंह के दो बच्चे हुए।

गांव में खेती-बारी से बाल बच्चों की पढ़ाई अच्छी नहीं होने की वजह से ब्रज किशोर सिंह काम धंधे की तलाश में गुजरात चला गया, जबकि उसकी पत्नी और बच्चे बिहटा में एक किराए के मकान में रह रहे थे। इस बीच प्रभावती की जिंदगी में एक तीसरा शख्स आ गया।

Post a Comment

0 Comments