हिंदी फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर युवती से छेड़छाड़

नई दिल्ली। पुलिस ने महाराष्ट्र के ठाणे से एक महिला और तीन अन्य को हिंदी फिल्मों में काम दिलाने के वादे पर कथित तौर पर धमकाने और छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। 

अधिकारी ने बताया कि 24 वर्षीय पीड़िता ने कसारवदावली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी जहां गुरुवार रात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अधिकारी ने कहा, "आरोपी ने लड़की से कहा कि उसे आगामी हिंदी फिल्म में एक भूमिका के लिए चुना गया है। उसने पीड़िता को ठाणे में फिल्म के निर्देशक / निर्माता से मिलने के लिए कहा। उन्होंने बताया कि निर्माता-निर्देशक लखनऊ से आ रहे हैं और उन्होंने लड़की से कहा कि फिल्म में भूमिका पाने के लिए उसे उसकी मांग माननी होगी. पीड़िता को गुरुवार को ठाणे शहर के जीबी रोड स्थित एक फार्म हाउस में बुलाया गया था.'
 
"गुरुवार की शाम आरोपी लड़की को कार में बिठाकर उस जगह ले गया। बीच रास्ते में उसने लड़की को गलत तरीके से छुआ और हथियार का डर दिखाकर समझौता करने को कहा। कार जब फार्म हाउस पहुंची तो पीड़िता ने उसके एक रिश्तेदार को फोन किया और मनसे कार्यकर्ताओं को जगह की 'लोकेशन' भेज दी।"

पार्टी कार्यकर्ताओं ने वहां पहुंचकर आरोपी राहुल तिवारी (30), कंचन यादव (25), राकेश यादव (35) और बिरलाल यादव (30) को पकड़ लिया और उनकी पिटाई कर दी. घटना का वीडियो मनसे चित्रपट सेना प्रमुख अमय खोपकर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। पार्टी कार्यकर्ता गुरुवार रात आरोपियों को कासरवदावली पुलिस स्टेशन ले गए जहां उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता और शस्त्र अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

Post a Comment

0 Comments