ये कंपनी लड़कियों को छोटी स्कर्ट पहनने देती है बोनस

ऑफिस में ज्यादातर लड़कियां फॉर्मल पहनती हैं। अगर कोई लड़की स्कर्ट शॉर्ट्स पहनकर ऑफिस आती है तो लोग उसे अजीब नजर से देखते हैं इसलिए जब भी महिलाएं कहीं बाहर जाती हैं। जब वह ऑफिस जाती है तो उसे बहुत सावधानी से कपड़े पहनने होते हैं। 

हर कंपनी के अपने नियम होते हैं जिनका पालन हर कर्मचारी को करना होता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक ऐसी कंपनी भी है जहां लड़कियों को शॉर्ट स्कर्ट पहनने पर बोनस दिया जाता है। 

सुनने में हमें थोड़ा अजीब लगा होगा लेकिन सुनने में भी यह बात बिल्कुल सच है.

यह रूस की एक एल्युमीनियम कंपनी है, इस कंपनी में महिलाओं को शॉर्ट स्कर्ट पहनने पर बोनस दिया जाता है। इस कंपनी में महिलाओं को शॉर्ट स्कर्ट पहनने को कहा जाता है। 

जिससे इन महिलाओं की तनख्वाह भी हर दिन बढ़ती है इतना ही नहीं इस कंपनी में स्कर्ट पहनने के कुछ नियम भी हैं। उदाहरण के लिए, स्कर्ट का आकार घुटने से 5 सेमी से अधिक नहीं होना चाहिए, इतना ही नहीं, आपको बोनस तभी मिलेगा जब आप शॉर्ट स्कर्ट पहनने पर सबूत के तौर पर फोटो नहीं देंगे।

हालांकि जब भी कोई इस कंपनी के बारे में सुनता है तो इसका विरोध करता है, लेकिन इस कंपनी के प्रवक्ता का कहना है कि उनका मुख्य उद्देश्य महिलाओं की आजादी और उनमें जागरूकता फैलाना है.

Post a Comment

0 Comments