युवती का बीच सड़क पर चला हाई वोल्टेज ड्रामा, दरोगा को दिया धक्का

बाराबंकी। बाराबंकी में एक युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। 

दरअसल, बीच सड़क पर युवती ने पुलिस के साथ बदसलूकी की और इंस्पेक्टर को धक्का भी दिया. इतना ही नहीं लड़की ने इंस्पेक्टर की टोपी तक उतार दी। बताया जा रहा है कि युवती ने करीब आधे घंटे तक पुलिस के साथ बदसलूकी की. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

यह पूरा मामला बाराबंकी जिले के पटेल तिराहे का है. खबर के अनुसार पुलिस पटेल तिराहे और रेलवे स्टेशन की ओर जाने वाली सड़क पर वाहनों को खड़ा कर रही थी ताकि सड़क जाम न हो.

इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि राज्य के वन मंत्री आने वाले हैं. जिसके बाद पुलिस ने ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने का काम शुरू किया. बता दें कि इस दौरान एक एसयूवी कार सड़क पर खड़ी थी, जिसे पुलिस ने किनारे लगाने को कहा। पुलिसकर्मियों से कुछ बात की, जिसके बाद पुलिसकर्मियों और शख्स के बीच बहस शुरू हो गई। 

इसमें एक युवती आई जो कार में बैठे व्यक्ति के साथ थी और अपने साथी को कार से नीचे उतारकर वह खुद ड्राइविंग सीट पर बैठ गई और पुलिसकर्मी से बहस करने लगी. ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी उसके साथ शालीनता से पेश आते रहे। लेकिन लड़की बदतमीजी करती रही और इंस्पेक्टर को धक्का दे दिया, जिससे उसकी टोपी नीचे गिर गई.

लड़की की हरकत देखकर अन्य पुलिसकर्मी भी आ गए और घटना का वीडियो बनाने लगे। हालांकि मौके पर कोई महिला पुलिसकर्मी मौजूद नहीं थी। लड़की को कार से बाहर निकलने के लिए कहा गया लेकिन वह नहीं मानी। जिसके बाद पुलिस उसका चालान काटकर थाने ले गई। जहां उसे पुलिस से मारपीट और बदसलूकी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. वहीं, पुलिस ने आवास विकास चौकी प्रभारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Post a Comment

0 Comments