सलमान के घर हुमा कुरैशी की एंट्री बैन, जानिए क्यों...

भले ही उन्होंने कम फिल्मों में काम किया हो लेकिन आज वह अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज कर रही हैं। दिल्ली में जन्मी हुमा ने फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनके पिता सलीम कुरैशी रेस्टोरेंट के मालिक हैं. दिल्ली में उनके करीब दस रेस्टोरेंट हैं। वहीं उनकी मां अमीना कुरैशी हाउसवाइफ हैं। वैसे तो हुमा अक्सर फिल्मों में अपने द्वारा निभाए गए किरदारों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उनके अफेयर की चर्चा जोरों पर थी।

हुमा का नाम बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के भाई और अभिनेता सोहेल खान के साथ जोड़ा जा रहा था। जिस वजह से एक्ट्रेस की एंट्री तक सलमान खान का घर बंद था। दरअसल, हुआ कुछ यूं... सलमान खान की लाडली बहन अर्पिता और हुमा एक जमाने में अच्छी दोस्त हुआ करती थीं। हुमा कुरैशी सलमान खान के घर अक्सर जाया करती थीं। हुमा खान परिवार के हर फंक्शन में शामिल होती थीं, लेकिन तब एक्ट्रेस के अपने परिवार में जाने पर रोक लगा दी गई थी।

अर्पिता के मां बनने के बाद खान परिवार में हुए सभी फंक्शन में हुमा नजर नहीं आईं। इस बात से लोग भी हैरान थे कि हुमा ने सलमान के घर आना क्यों बंद कर दिया। इसके पीछे की वजह जब सामने आई तो सभी हैरान रह गए। कहा जाता है कि सोहेल खान और हुमा के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। खबरों के मुताबिक, इन्हीं नजदीकियों के चलते सोहेल की पत्नी सीमा घर से निकलने को तैयार थी. सलमान के कहने पर सीमा रुक गई लेकिन सोहेल को घर से निकाल दिया गया और होटल में रहने लगे। सोहेल के ढहते घर को बचाने के लिए खान परिवार ने यह फैसला लिया।

Post a Comment

0 Comments