भाजपा ही मुस्लिम समाज की सच्ची हितैषी, मुस्लिमों को मिली हर जगह हिस्सेदारी : जावेद मलिक

मुरादाबाद।  भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के नवनियुक्त क्षेत्रीय अध्यक्ष जावेद मलिक के स्वागत समारोह मे सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए। मुख्य अतिथि जनाब जावेद मलिक के उदबोधन में भाजपा को मुस्लिमों का सच्चा हितेैषी बताया एवं सभी अल्पसंख्यक समुदाय के लिए चल रही योजनाओं के बारे में बताया किस प्रकार से बिना भेदभाव के अल्पसंख्यको को सभी योजनाओ का लाभ दिया जा रहा हैं जिस प्रकार से पूर्व की सरकारों ने अल्पसंख्यको का सिर्फ़ वोट बैंक के लिए इंस्तेमाल किया और शिक्षा से हमेशा वंचित रखा ऐसी सरकारें सिर्फ़ अपने स्वार्थ के लिए अल्पसंख्यको का इस्तेमाल करते रहे हैं एंव मलिक ने कहा कि कोरोना महामारी जैसे विपरीत समय मे भी अाप सब ने सेवा ही संगठन कार्यक्रम के माध्यम से जरूरतमन्द लोगो की जो सहायता की है वो काबिल ए तारीफ है, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने हर समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक मोदी जी व योगी जी द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को पहुंचाने का भरसक प्रयास किया है, आप ने मेरा मान सम्मान बढ़ाया है मै सदा अाप सभी का अभारी रहूँगा।

जावेद मलिक ने कहा कि दोस्तों हमे मिलकर एक साथ काम करना है और कंधे से कंधा मिलाकर पार्टी की नीति व रीति को धरातल पर सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास को लेकर पार्टी को मजबूत करना है। मुझ जैसे समान्य कार्यकर्ता को पार्टी ने इस जिम्मेदारी के लायक समझा मे पार्टी का तहेदिल से शुक्रगुज़ार हूँ। पार्टी ने मुझे बड़ी जिम्मेदारी दी है उसको निभाने के लिए पूरी मेहनत व लगन से अाप सबके सहयोग से निभाने का प्रयास करूँगा। हम लोग चुनावी वर्ष मे प्रवेश कर चुके है मेरी पहली प्राथमिकता पार्टी को बूथ लेबल पर खड़ी करना है अबकी बार 350 पार का नारे को बुलंद करना है। पार्टी की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुँचाना है पार्टी के निष्क्रिय कार्यकर्ताओं को सक्रिय करना और क्षेत्र के प्रत्येक बूथ पर अल्पसंख्यक मोर्चे की भागीदारी को सुनिश्चित करूँगा। मै पुनः आप सभी का दिल की गहराइयों से अाभार व्यक्त करता हूँ।

कार्यक्रम में भाजपा के महानगर अध्यक्ष धर्मेंद्र नाथ मिश्रा ने अल्पसंख्यक समुदाय को दी जा रही योजनाओं की जानकारी दी व उनको पहुंचाने का संकल्प लिया,मंच का संचालन क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी सतवीर सिंह ने किया मोर्चा के जिलाध्यक्ष मोहसिन नक़वी, मोर्चा महानगर अध्यक्ष रईस पठान, महामंत्री श्री गुलाटी , प्रवीन जैन , अली अब्बास ज़ैदी ,मुजीब खान, सगीर प्रधान, शारिक ज़िया, सलमान यूसुफ, दाऊद चौदरी, सलाउद्दीन सैफी ,मुजाहिद साजो, अलीशा सिद्दीकी, समेत सैंकड़ो कार्यकर्ता साथ रहे।

Post a Comment

0 Comments