महिला के साथ ऐसी हरकत कर रहा था ये शख्स, दिया मुंहतोड़ जवाब

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बार में अपने दोस्तों के साथ बैठी महिला से छेड़छाड़ करता नजर आ रहा है. घटना का एक छोटा वीडियो टिकटॉक पर शेयर किया गया है जिसमें कैला नाम की एक महिला अपने दोस्तों के साथ बार में बैठी दिखाई दे रही है।

इसके बाद एक अनजान शख्स अपनी कुर्सी उनकी तरफ खिसकाता है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैला उस शख्स के पास आने में सहज महसूस नहीं कर रही थी. वह उसे अपनी कुर्सी दूर खींचने के लिए कहता है लेकिन वह अपनी कुर्सी के पीछे अपना हाथ रखने के लिए उत्सुक है। 

फिर वह आदमी कैला की पीठ पर अपनी कोहनी रगड़ता है और मजाक करता है, "ओह शिट, मैंने उसे फिर से छुआ।" कैला के मना करने के बाद भी उस आदमी की हरकतें नहीं रुकीं।

शख्स की हरकतों से परेशान कैला ने उसे मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा, "तुम उससे मेरे बारे में बात कर रहे हो और मैं अपनी परेशानियों के बारे में बता रही हूं क्योंकि हां! मेरी ज़िंदगी के पिछले 30 सालों में मैंने देखा है कि लोगों को समझ नहीं आता कैसे रहते हैं, वो तुम्हे गलत तरीके से छूते हैं, वो तुमसे गलत तरीके से बात करते हैं और वो तुम्हारी जगह पर भी गलत तरीके से रहते हैं। तो दूर रहो!" टिक-टॉक पर तेजी से वायरल होने के साथ ये वीडियो अन्य सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर भी काफी वायरल होने लगा।

Post a Comment

0 Comments