न्यूयॉर्क की महिला को फेसबुक पर नदीम से हुआ प्यार, निकाह के बाद खुला ये राज़

मेरठ।  मेरठ शहर के नदीम ने दो साल पहले फेसबुक के जरिए न्यूयॉर्क की एक लड़की से प्रेम प्रसंग शुरू किया था. दोनों ने शादी कर ली। जब लड़की को पता चला कि नदीम दो बच्चों का पिता है तो उसने हंगामा किया.

महिला का आरोप है कि आरोपी ने खुद को कुंवारा बताकर फेसबुक पर दोस्ती की और फिर शादी कर ली। इसके बाद वह उससे पैसे लेता रहा, बाद में पता चला कि वह शादीशुदा है। पीड़िता ने थाना देहली गेट पहुंचकर आरोपित के खिलाफ शिकायत दी।

बताया जा रहा है कि अब दोनों के बीच समझौता हो गया है और दोनों एक दूसरे के साथ रहने को राजी हो गए हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, न्यूयॉर्क की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को बताया कि साल 2017 में उसकी फेसबुक पर नदीम नाम के युवक से दोस्ती हो गई थी। जो मेरठ थाना दिल्ली गेट इलाके के छतरी वाले पीर का रहने वाला था. उसने खुद को अविवाहित बताया और उसके बाद 2018 में दोनों ने शादी कर ली। दोनों पत्नी बनकर मेरठ के एक होटल में एक हफ्ते तक रहे, जिसके बाद महिला वापस अमेरिका चली गई।

अमेरिका जाने के बाद महिला को नदीम पर शक हुआ कि उसके किसी के साथ संबंध हैं। इस मामले में उसे पता चला कि नदीम पहले से शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं. वह उससे बार-बार पैसे ठगता रहा और अब तक नदीम उससे 14 लाख रुपये खर्च कर चुका है। 

जिसमें जेवर से लेकर बाइक और कार तक जो उसने नदीम को दी थी। पुलिस ने आरोपी नदीम को थाने बुलाया, दोनों पक्षों के बीच घंटों बातचीत चलती रही। 

पुलिस के मुताबिक न्यूयॉर्क की एक महिला की शिकायत आई है. जिस पर पुलिस जांच कर रही है। भले ही दोनों पक्षों के बीच सुलह की बात चल रही हो, लेकिन पुलिस जांच के बाद कार्रवाई करेगी. महिला जो भी शिकायत करेगी, उस पर केस दर्ज किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments