कनैडियन कपल को चाय से हुआ ऐसा प्यार कि खुद खोल ली 'चाय की दुकान'

हम एक ऐसे देश में रहते हैं जहां चाय की प्याली पर लोग जान छिड़कते हैं। भारत में चाय एक नशे की तरह है जिसको पिए बिना लोगों का दिन नहीं गुजरता।

आपको बता दें कि एक कनैडियन कपल इसी चाय के दीवाने हो गए। सच कहें तो इसमें कोई ताजुब वाली बात नहीं हैं। लेकिन आप यकीन नहीं मानेगे कि इस कपल को चाय से इतना प्यार हो गया कि उन्होंने टोरोंटो में खुद की एक चाय की दुकान खोल ली और लोगों को मसाला चाय पिलाना शुरू कर दिया।

ये ताजुब की बात है कि Eamon और Rebecca ने इस चाय को भारत में नहीं पिया यहां तक कि एशिया में कहीं भी नहीं पिया। इस कपल ने पहली बार चाय ऑस्ट्रेलिया में पिया।ऑस्ट्रेलिया में काम करते वक्त दोनो George Manousakis से मिले। जॉर्ज का Melbourne में अपना एक कैफे है और 11 साल के एक्सपेरीमेंट के बाद उन्होंने एक बहतरीन मसाला चाय तैयार की।

इस चाय को पीने के बाद कपल ने डिसाइड किया कि वो इस चाय को एशियन देशों में ले जाएंगे जहां लोग पहले से ही चाय के शौकीन हैं।कपल पूरी दुनिया में ट्रैवल करता रहा और फिर टोरोंटो में चाय की दुकान खोलने का निर्णय लिया। इस चाय की दुकान का नाम कपल ने 'चाय वाला चाय' रखा।ये कपल अलग-अलग तरह की चाय कनाडा के कुछ कैफेज में बेचते हैं और उनके ऑनलाइल लिस्ट में रोइबॉस मसाला चाय, ऑरिजिनल मसाला चाय और चायवाला स्टार्टर किट शामिल हैं।

चाय को लेकर इनके प्यार की कहानी यहीं नहीं खत्म हुई। इस कपल का एक YouTube चैनल भी है जो पूरी तरह चाय पर डेडीकेटेड है।

Post a Comment

0 Comments