अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं हताश और निराश अखिलेश : स्वतंत्र देव सिंह

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने समाजवादी पार्टी के मुखिया द्वारा प्रदेश में रोजगार और विकास को लेकर दिये गये बयान को हास्यास्पद बताते हुए कहा कि वे अपनी हार से हताश और निराश हैं इसलिए अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि समाजवादी पार्टी सच स्वीकार नहीं करना चाहती वर्ना योगी सरकार ने पारदर्शी व्यवस्था से युवाओं को नौकरी व स्वरोजगार से जोड़ा उसकी तारीफ करनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि विपक्ष में होने का यह मतलब नहीं की आप झूठ बोल कर जनता को गुमराह करने की कोशिश करें।  

स्वतंत्र देव ने अपने बयान में कहा कि चार एक्सप्रेस-वे का निर्माण, डिफेंस कॉरिडोर का निर्माण, 6 नये एम्स, नये मेडिकल कॉलेज योगी सरकार की विकास के प्रति प्रतिबद्धता का प्रमाण हैं। उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने पिछले साढ़े चार सालों में मुख्यमंत्री आवास योजना, बालिकाओं के लिए कन्या सुमंगला योजना, गरीबों के लिए मुख्यमंत्री जन आरोग्य योजना, मुख्यमंत्री आवास योजना जैसी सैकड़ों कल्याणकारी योजनाएं चलायी हैं। उन्होंने कहा कि इन सारी योजनाओं को बिना किसी भेदभाव के सामान रूप से समाज के सभी वर्गों के लिए न सिर्फ लागू किया बल्कि यह सुनिश्चित किया की सबको इनका लाभ सामान रूप से मिले। 
पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जहां तक पंचायत चुनाव की बात है तो बाहुबल और धनबल का प्रयोग सपा सरकार में होता था। जब बीडीसी सदस्यों और प्रत्याशियों का अपहरण कर लिया जाता था और खून की होली खेली जाती थी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पंचायत चुनाव पारदर्शी, व्यवस्थित और शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हुए हैं। लेकिन विपक्ष जनादेश के सम्मान करने के बजाय अपनी हार से बौखलाहट में है इसीलिए आधारहीन बातें कर रहा है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने पंचायत चुनाव में भी अपनी हार से कोई सबक नहीं लिया है। इसीलिए वह अपनी कार्य संस्कृति और सोच के अनुरूप अधिकारियों को धमकी देते हुए उनकी सूची बनाने और सपा सरकार बनने पर कार्रवाई की धमकी दे रही है लेकिन उनका यह ख्वाब सच साबित नहीं होगा। उनको समझना चाहिए की प्रदेश की जनता का आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी के साथ है और लगातार बना रहेगा। उन्होंने कहा मोदी-योगी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से जनता का विश्वास भाजपा के प्रति और भी दृढ़ हुआ है।

Post a Comment

0 Comments