ठाकुरद्वारा नगर पालिका की बेशर्मी, शिकायत के 2 महीने बाद भी इस हाल में है नाला

मुरादाबाद। जिस अवाम के आगे वोट मांगने के लिए नेता हाथ जोड़ते हैं, शायद चुनाव बाद वही अवाम नेताओं को नज़र नहीं आती। यही कुछ हाल इन दिनों ठाकुरद्वारा शहर का है। शहर के मुख्य मार्ग पर नाला खुला छोड़ दिया है, जिससे बीमारियां फैलने का डर बना रहता है, वहीं लोग रात के अंधेरे में नाले में गिर भी जाते हैं। हद तो यह है कि नागरिकों ने लिखित में शिकायत दी, लेकिन फिर भी न तो अधिशासी अधिकारी के कान पर जूं रेंगी और न ही पालिका अध्यक्ष के। 

मामला मदरसा अनवारुल उलूम के निकट का है। मोहल्ले के रहने वाले मोहम्मद शादाब ने बताया कि अप्रैल के महीने में नाले से स्लैब हटाया गया था। लेकिन फिर न तो नाले की सफाई की और न ही नाले की मरम्मत की गयी। 

आज इसे 2 महीने से ज्यादा बीत गए हैं। इससे बीमारी फैलने का भी खतरा है। हम मोहल्ले वाले हबीब बेकरी वाले, यासीन बेकरी वाले, डॉक्टर गुलफाम, मोहम्मद नईम, सलीम मुंशी, हफ़ीज़ बेकरी वाले, बाबू कुरैशी आदि पालिका अध्यक्ष और अधिशासी अधिकारी के पास शिकायत लेकर गए थे। लेकिन किसी ने सुध नहीं ली। हम बार-बार गुहार लगा रहे हैं, लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं है।

आज UPUKLive ने अधिशासी अधिकारी पुनीत कुमार से इस बारे में फ़ोन पर बातचीत की तो उन्होंने कहा कि टेंडर हो गया है। 1-2 दिन में काम शुरू हो जाएगा।

Post a Comment

0 Comments