देहरादून से जनता एक्सप्रेस का संचालन 25 से 28 जुलाई तक ठप रहेगा

देहरादून से जनता एक्सप्रेस का संचालन 25 से 28 जुलाई तक ठप रहेगा

देहरादून। देहरादून से वाराणसी के बीच चलने वाली जनता एक्सप्रेस 24 से 28 जुलाई तक रद रहेगी। देहरादून रेलवे स्टेशन के स्टेशन अधीक्षक सीताराम शंकर ने बताया कि शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर नान इंटरलाकिंग का कार्य कराने के लिए रेलवे ने ब्लाक लिया है।

इस कारण इस रूट पर चलने वाली कई ट्रेनें 24 से 28 जुलाई तक प्रभावित रहेंगी। इसी क्रम में देहरादून से जनता एक्सप्रेस का संचालन 25 से 28 जुलाई तक ठप रहेगा। वहीं, वाराणसी से यह ट्रेन 24 से 27 जुलाई तक रद रहेगी। इस अवधि में यात्रा करने के लिए टिकट बुक करने वाले यात्रियों को उनकी धनराशि वापस की जाएगी।
पटरी पर पेड़ गिरने से तीन एक्सप्रेस देरी से रवाना: देहरादून-हरिद्वार सेक्शन के बीच मोतीचूर -रायवाला में पटरी पर पेड़ गिरने के कारण मसूरी एक्सप्रेस दो घंटे, उपासना एक्सप्रेस 90 मिनट और नंदा देवी एक्सप्रेस अपने तय समय से एक घंटा देरी से रवाना हुई। सोमवार रात पेड़ गिरने से इलेक्ट्रिक सप्लाई बाधित हो गई। रेलवे अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर इलेक्ट्रिक सप्लाई को सुचारू किया। देहरादून से पुरानी दिल्ली के बीच चलने वाली मसूरी एक्सप्रेस के रवाना होने का समय 21:20 बजे, देहरादून से हावड़ा के बीच चलने वाली उपासना एक्सप्रेस का 22:10, देहरादून से कोटा के बीच चलने वाली नंदा देवी एक्सप्रेस का निर्धारित समय 22:50 बजे है

Post a Comment

0 Comments