प्रियंका गांधी का ‘मिशन यूपी‘ 14 जुलाई से होगा शुरू

लखनऊ। कांग्रेस की महासचिव और पार्टी की उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी 14 जुलाई से मिशन यूपी पर निकलने वाली हैं। वर्ष 2022 की चुनावी तैयारियों के मद्देनजर प्रियंका लखनऊ में पार्टी नेताओं से मुलाकात करेंगी. साथ ही उम्मीदवारों के चयन को लेकर भी मंथन करेंगी। पार्टी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी ने 39 उम्मीदवारों के नाम भी तय कर लिए हैं।

पार्टी ने पहले ही 39 उम्मीदवार तय कर लिए हैं जिनको चुनाव लड़ने के लिए कह दिया गया है। मौजूदा पांच विधायकों इमरान मसूद, प्रदीप माथुर, ललितेश पति त्रिपाठी, इमरान प्रतापगढ़ी, नदीम जावेद और प्रदीप जैन आदित्य जैसे नेताओं को विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी करने के लिए बोल दिया गया है। कांग्रेस ने फिलहाल किसी राजनीतिक पार्टी से गठबंधन नहीं किया है लेकिन अंदरखाने कई दलों से संपर्क करने की कोशिश हो रही है।

प्रियंका गांधी अपने लखनऊ प्रवास के दौरान शीला कौल के मकान में रह सकती हैं। विधानसभा चुनाव तक उनको बार-बार उत्तर प्रदेश के दौरे पर जाना होगा। लिहाजा, होटल की बजाए उन्होंने अपनी दादी इंदिरा गांधी की मामी के घर में रहने का फैसला किया है। इसको देखते हुए घर में तैयारियां अंतिम चरण में हैं।

Post a Comment

0 Comments