उत्तराखंड घूमने जा रहा दि‍ल्‍ली का परि‍वार अमरोहा में हादसे का शि‍कार, 10 लोग जख्मी

अमरोहा। यूपी के अमरोहा जनपद में बड़ा हादसा होने से टल गया। बाइक को बचाने के चक्कर में एक टूरिस्ट मिनी बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में उत्तराखंड जा रहे परिवार के 10 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

शनि‍वार की सुबह 7 बजे हुए हादसा
घटना शनिवार सुबह करीब 7 बजे की बताई जा रही है। दिल्ली के रहने वाले राजीव कुमार अपने परिवार के साथ रामनगर घूमने जा रहे थे। जैसे ही टूरिस्ट बस गजरौला थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर मतवाली पुलिया पर पहुंची, तेज रफ्तार बाइक सामने आ गई। बाइक को बचाने के चक्कर में बस डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि, बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे के बाद बस में सवार राजीव कुमार, उनकी पत्नी सहित परि‍वार के 10 लोग घायल हो गए।

हादसे के बाद हाईवे पर लगा जाम
हाईवे पर हादसे के बाद अफरातफरी का माहौल बन गया। सड़क पर बस पलटने से हाईवे पर जाम लगने लगा। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद लोगों ने पुलिस की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इस बीच ट्रैफिक वन वे करना पड़ा। पुलिस ने क्रेन बुलाकर टूरिस्ट बस को साइड में कराया। इसके बाद ही हाईवे पर आवागमन सुचारु हो सका। 

Post a Comment

0 Comments