‘हसीन दिलरुबा’ बनकर कातिलाना राज खोलेंगी तापसी पन्नू, सामने आई फिल्म की रिलीज डेट

‘हसीन दिलरुबा’ बनकर कातिलाना राज खोलेंगी तापसी पन्नू, सामने आई फिल्म की रिलीज डेट

तापनी पन्नू, विक्रांत मैसी, हर्षवर्धन रहाणे की फिल्म हसीन दिलरुबा का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसी बीच फैंस के लिए गुड न्यूज है. फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट हो गई है और हसीन दिलरुबा नेटफ्लिक्स पर 2 जुलाई को रिलीज होगी. तापसी ने वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है.

वीडियो शेयर कर तापसी ने लिखा, ‘कहानी आशिकाना, राज कातिलाना. हसीन दिलरुबा जल्द आ रही है सिर्फ नेटफ्लिक्स पर.
पिछले साल अक्टूबर में ही फिल्म की शूटिंग खत्म हुई थी.तापसी ने फिल्म के रैप अप की फोटो शेयर कर बताया था. तापसी ने इस फिल्म की शूटिंग हरिद्वार में की थी.
हसीन दिलरूबा की बात करें तो ये एक मर्डर मिस्ट्री होदी जिसमें एक लव स्टोरी भी दिखाई जाएगी और उस लव स्टोरी में नजर आएंगे कई नए मोड़. ऐसा कहा जा रहा है कि ऐसी कहानी पर अब तक कोई फिल्म नहीं बनी है. ये दर्शकों के लिए नया एक्सपीरियंस होगा.
वैसे बता दें कि तापसी के पास अभी कई प्रोजेट्क्स हैं. ‘हसीन दिलरुबा’ के अलावा वह ‘रश्मि रॉकेट’, ‘लूप लपेटा’ और ‘शाबाश मिू’ में भी नजर आएंगी. दिलचस्प बात ये है कि ये सभी फिल्म अलग-अलग जॉनर की हैं. रश्मि रॉकेट एक एथलीट की कहानी है जो गरीबी और जिंदगी की कई मुश्किलों का सामना करके अपनी पहचान बनाती है. फिल्म में तापसी के अलावा अभिषेक बनर्जी और प्रियांशु पेनयुली लीड रोल में हैं और इसे आकर्ष खुराना डायरेक्ट कर रहे हैं. शाबाश मिू दिग्गज महिला क्रिकेटर मिताली राज पर निर्धारित है. फिल्म में तापसी, मिताली का किरदार निभा रही हैं. लॉकडाउन से पहले तापसी इस फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. वह प्रैक्टिस के दौरान की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. फिल्म को राहुल ढोलकिया ने डायरेक्ट किया है.
लूप लपेटा की बात करें तो इसे साल 1998 में आई जर्मन फिल्म रन रोला रन का रीमेक बताया जा रहा है. आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित ये थ्रिलर ड्रामा फिल्म है.

Post a Comment

0 Comments