बारिश की वजह से ढह गया बरामदे का छज्जा, सुरक्षित बचा परिवार

भदोही। भदोही जिले के सुरियावां के हरिपुर, अभिया गांव में बारिश की वजह से मकान का बरामदा भरभरा कर गिर पड़ा। यह घटना गुरुवार को शाम चार बजे की है। संयोग अच्छा था कि परिवार के लोग मकान के अंदर थे, अगर बरामदे में होते तो बड़ा हादसा हो सकता था।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार हरिपुर गांव निवासी शोभा शंकर मिश्र के मकान का बरामदा भारी बारिश की वजह से भरभरा कर गिर पड़ा। पूरे पूर्वांचल में दो दिन से लगातार बारिश हो रहीं है। गुरुवार को सुबह से ही बारिश जारी है जिसकी वजह से पुराने और कच्चे मकानों के लिए खतरा बढ़ गया है। पीड़ित परिवार के मुखिया शोभा शंकर मिश्र ने बताया कि हादसे में कोई बड़ी घटना नहीं हुई मेरा परिवार बाल बाल सुरक्षित बच गया। उन्होंने बताया कि जिस समय यह घटना हुई सभी लोग घर और बाहर थे बरामदे में कोई नहीं था। जिसकी वजह से पूरा परिवार सुरक्षित बच गया।
मिश्र ने बताया कि बरामदे में सीमेंट का गार्डन लगा हुआ था बारिश की वजह से उसमें दिक्कत आ गईं। जिसकी वजह से वह गिर पड़ा। लगातार बारिश की वजह से वह भरभरा कर गिर गया। घटना में लाखों का नुकसान हुआ है लेकिन कोई भी व्यक्ति हताहत नहीं हुआ। घटना के बाद आसपास के लोगों ने मिलकर मलबा हटाया।

Post a Comment

0 Comments