डबल डेकर बस खड़े ट्रक से टकराई, करीब 60 लोग घायल

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के हथिगवां इलाके में चालक को झपकी आने से डबल डेकर बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई, जिससे करीब 60 लोग घायल हो गये,जिसमें महिला व बच्चे भी शामिल हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर हथिगवां इलाके में फोर लेंन हाई वे पर राजपूत ढाबे के चालक को झपकी आने के कारण डबल डेकर बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से पीछे से टकरा गई। हादसे में करीब 60 लोग घायल हो गये।

उन्होंने बताया कि बिहार के गया जिले के विभिन्न गांवों के मजदूर अलीगढ़ के एक ईंट भट्टा पर काम करते थे। बारिश में भट्टा बन्द होने पर मजदूर डबल डेकर बस बुक करके अपने घर गया लौट रहे थे । उन्होंने ने बताया है बस पर क्षमता से अधिक मजदूर सवार थे । मजदूरों की गिनती कराई गई तो बस पर 62 पुरुष, 62 महिलाएं 40 लड़कियां ,20 लड़कों के अलावा कुछ छोटे बच्चे गोद ले रखे थे।

उन्होंने बताया कि बस पर सवार मजदूरों के अलावा अधिकतर घायलों को प्रथम उपचार के बाद दूसरी बस मंगा कर उनके घर भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया गंभीर रुप से घायल साल मजदूरों को अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे के बाद बस चालक फरार हो गया। इस सिलसिले में चालक के खिलाफ लापरवाही बरतने ,क्षमता से अधिक सवारियां बैठाने का मामला दर्ज करा दिया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Post a Comment

0 Comments